UP: गैर मर्द से बतियाती थी, पति ने पहले बीवी को मच्‍छर मारने की दवा पिलाई फिर गला घोंट मार डाला

आरोपी की पहचान सोनू के रूप में की गई है जो एक सब्जी विक्रेता है और पीड़िता का नाम अंजलि है.

AGRA (IANS): किसी दूसरे आदमी संग व्हाट्सऐप पर बात करने के चलते पति ने पहले अपनी पत्नी को मच्छर मारने की दवा पिलाई और इसके बाद गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी. अपनी पत्नी की हत्या करने के आरोप में 26 वर्षीय इस शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया. यह घटना आगरा की है. आरोपी की पहचान सोनू के रूप में की गई है जो एक सब्जी विक्रेता है और पीड़िता का नाम अंजलि है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये दोनों पिछले नौ साल से शादीशुदा हैं और इनके दो बच्चे भी हैं जिनकी उम्र क्रमश: चार और छह साल है. अंजलि के शव को उनके घर के पास स्थित सुदामपुरी क्षेत्र के एक खाली पड़े जमीन से बरामद किया गया.

इत्माद-उद-दौला पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस अधिकारी उदयवीर सिंह मलिक के मुताबिक, “फोन पर अपनी पत्नी को किसी और शख्स संग बात करते देख सोनू आगबबूला हो गया. उसने पहले उसे मच्छर मारने की दवा पीने के लिए मजबूर किया और फिर शाम को कपड़े के एक लंबे टुकड़े से गला दबाकर उसकी हत्या कर दी.”

कथित तौर पर, जिस वक्त ये सबकुछ हो रहा था उस वक्त बच्चे सो रहे थे. मामला तब सामने आया जब अंजलि के पिता ने अपनी बेटी के घर से लापता होने की लिखित शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने तलाशी शुरू की और शव को घर के पास से बरामद किया. पोस्टमार्टम के बाद परिवारवालों को शव सौंप दिया गया.

सोनू को गिरफ्तार कर लिया गया है और उस पर भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ें

‘बहन से संबंध बनाने दे नहीं तो 6 गोली मारूंगा’, SI ने लड़की के भाई को धमकाया

सनी लियोनी ने बताया अपना मोबाइल नंबर और नरक हो गया दिल्ली के इस लड़के का जीवन