VIDEO: BJP सांसद रामशंकर कठेरिया के गार्ड्स ने आगरा टोल कर्मचारियों को पीटा, चलाई गोलियां

टोल इंचार्ज ने जब रामशंकर कठेरिया से गुहार लगाई तो सुरक्षाकर्मियों ने गोली चलानी शुरू कर दी.

नई दिल्‍ली: राष्‍ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग के अध्‍यक्ष और बीजेपी सांसद रामशंकर कठेरिया के सुरक्षा गार्ड्स ने आगरा में टोल प्‍लाजा पर जमकर बवाल काटा. पूरी घटना की सीसीटीवी फुटेज सामने आई है. वीडियो में कुछ लोग टोल प्‍लाजा कर्मचारियों से मारपीट और फायरिंग करते दिख रहे हैं. जब यह सब हो रहा था, कठेरिया वहीं पर मौजूद थे.

रिपोर्ट्स के अनुसार, इटावा सांसद अपने काफिले से गुजर रहे थे जिसमें उनकी कार के अलावा 5 छोटी गाड़‍ियां और एक बस शामिल थी. रहनकला टोल कर्मियों ने गाड़ी को बारी-बारी से निकालने को कहा तो विवाद हो गया. टोल इंचार्ज की ओर से थाना एत्‍मादपुर में तहरीर दी गई है.

शिकायत में कहा गया है कि रामशंकर कठेरिया का काफिला VIP लेन से नहीं जा रहा था जिसमें बैरियर को लंबे समय तक रोका जा सकता है. सामान्‍य लेन में बैरियर अपने आप गिर जाता है और गाड़ी का शीशा टूटने का डर रहता है. आरोप है टोल कर्मियों के कहने पर गार्ड आगबबूला हो गए और इंचार्ज को पीटने लगे.

तहरीर में लिखा है कि शिकायतकर्ता ने जब सांसद से गुहार लगाई तो कठेरिया के सुरक्षाकर्मियों ने गोली चलानी शुरू कर दी. कठेरिया ने इस पूरे मामले में कहा कि पहले टोल कर्मचारियों ने हमला किया. उन्‍होंने कहा, “मेरी सिक्‍योरिटी ने टोल प्‍लाजा कर्मचारियों पर हमला नहीं किया, पहले उन्‍होंने हमला किया. टोल कर्मचारियों को पता नहीं था कि और गाड़‍ियां भी मेरे काफिले का हिस्‍सा थीं. उन्‍हें लगा कि दूसरी गाड़‍ियां मेरे पीछे से निकलना चाह रही हैं. मेरे सिक्‍योरिटी गार्ड ने केवल सेल्‍फ डिफेंस में फायर किया.

पुलिस ने इस मामले में जांच करने की बात कही है.

ये भी पढ़ें

मुजफ्फरपुर: बेटे-बहू से तंग पिता ने IG ऑफिस के बाहर खाया सल्फास, इलाज के दौरान मौत

पत्नी और तीन बच्चों को मौत के घाट उतारने के बाद शख्स ने की खुदकुशी, घटना से गाजियाबाद में सनसनी