Corona संकट के समय भी BJP को जश्न मनाने में कोई शर्म नहीं: अखिलेश यादव

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने गुरुवार को जारी अपने बयान में कहा कि 30 मई को BJP द्वारा प्रस्तावित जश्न मनाने वालों के लिए यह शायद बड़ी उपलब्धि या गर्व का विषय है कि देश में कोरोना संक्रमितों (Corona Infection) की संख्या डेढ़ लाख का आंकड़ा पार कर गई है.
Akhilesh Yadav accused BJP, Corona संकट के समय भी BJP को जश्न मनाने में कोई शर्म नहीं: अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी (SP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने गुरुवार को कहा कि “जब रोम जल रहा था तो नीरो बंशी बजा रहा था. भाजपा (BJP) और उसकी सरकारें भी इसे दोहराने जा रही हैं.” उन्होंने कहा कि भाजपा 30 मई को केंद्र सरकार के एक साल पूरा होने पर अपनी उपलब्धियों का प्रचार कर वाहवाही लूटने की तैयारी में जुट गई है. देश-प्रदेश में इसके लिए भव्य आयोजन होंगे.”

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

अखिलेश ने कहा, “यह असमय जश्न तब मनेगा, जब कोरोना महामारी (Coronavirus Pandemic) से मौतें हो रही हैं और भूखे-प्यासे श्रमिक भटक रहे हैं. BJP को जश्न मनाने में कोई शर्म नहीं आती है.” उन्होंने कहा कि भाजपा को तो बस सत्ता सिंहासन से मतलब है. ऐसे लोगों को जनता माफ नहीं करेगी. जनता आने वाले समय में इनका हिसाब लेगी.

पूर्व मुख्यमंत्री ने गुरुवार को जारी अपने बयान में कहा कि 30 मई को BJP द्वारा प्रस्तावित जश्न मनाने वालों के लिए यह शायद बड़ी उपलब्धि या गर्व का विषय है कि देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या डेढ़ लाख का आंकड़ा पार कर गई है. हम इस महामारी से सबसे ज्यादा प्रभावित देशों की लिस्ट में आ गए हैं. अस्पतालों में, क्वारंटीन सेंटरों में खराब इंतजाम और देश में भूखे-प्यासे श्रमिकों का पलायन जारी है.

अखिलेश ने कहा, “भाजपा सरकार अपने झूठ और खोखले वादों से जनता को कब तक सच्चाई से भटकाएगी? खुद 10 पैकेट बांटते हुए फोटो छपवाने वाले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बताया कि BJP कार्यकर्ताओं ने 24 करोड़ से ज्यादा लोगों को राशन दिया. केंद्रीय वित्तमंत्री ने 80 करोड़ परिवारों को मदद का दावा कर दिया. अगर ये आंकड़े सच्चे हैं तो झूठा कौन है, क्या भूख से बेहाल श्रमिक, नंगे पैर तपती धरती पर दौड़ती महिलाएं और बच्चे?”

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts