आजम खान को परेशान किया जा रहा, ताकि न बने हमारी सरकार: अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ योगी नहीं हैं, योगी उसे कहते हैं जो दूसरे का दर्द समझे. लेकिन इन्हें तो...

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रामपुर में शनिवार को कहा कि आजम खान को जानबूझकर परेशान किया जा रहा है. अखिलेश ने कहा कि आजम को इसलिए परेशान किया जा रहा है, ताकि हमारे नेता कमजोर हों, पार्टी कमजोर हो और हमारी सरकार न बन सके.

अखिलेश ने एक चुनावी जनसभा में कहा, “आजम खान पर बहुत जुल्म किया जा रहा है. इन्होंने ईमानदारी से सेवा की, इसलिए इन्हें दुख दिया जा रहा. वे लोग ऐसा इसीलिए कर रहे हैं, ताकि हमारे नेता और पार्टी कमजोर हो जिससे हमारी सरकार न बन सके. लेकिन रामपुर की जनता डरने वाली नहीं है.”

‘हत्याएं खोल रहीं सरकार की पोल’
अखिलेश ने कहा कि भाजपा का ध्यान सिर्फ रामपुर के चुनाव पर है. प्रदेश की जनता के साथ क्या हो रहा है, इससे उनको कोई मतलब नहीं है. उन्होंने प्रदेश की कानून-व्यवस्था पर भी तंज कसते हुए कहा कि प्रदेश में हो रहीं हत्याएं सरकार की पोल खोल रही हैं.

सपा अध्यक्ष ने अधिकारियों को निशाने पर लेते हुए कहा, “दुनिया में बहुत कुछ बदलता है, मौसम भी बदलते हैं, लेकिन पुलिस और प्रशासन सबसे ज्यादा तेजी से बदलता है. पुलिस और प्रशासन सबसे जल्दी बदलते हैं, अभी वे आपको दौड़ा रहे हैं, कल आपके साथ होंगे. आज जो अधिकारी बढ़चढ़ के बोल रहे हैं, आपकी सरकार बनने पर यही आपको सर सर कहेंगे.”

‘लोकतंत्र को बचाने का है ये चुनाव’
पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि यह लोकतंत्र को बचाने का चुनाव है, इसलिए लोग मतदान जरूर करेंगे. रामपुर की जनता समझदार है, वह आजम को चोर कहने वालों को सबक जरूर सिखाएगी.

अखिलेश ने कहा कि ‘मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ योगी नहीं हैं, योगी उसे कहते हैं जो दूसरे का दर्द समझे. मुख्यमंत्री को दूसरों के दर्द से कोई लेनादेना नहीं है. जो लोग देश के भाईचारे को खत्म कर नफरत फैलाने का काम कर रहे हैं, उनसे हमें सचेत रहना है. लोकतंत्र को बचाने के लिए पूरी मजबूती से मतदान करना है.’

ये भी पढे़ं-

अयोध्या में आधा से ज्यादा बन चुका है राम मंदिर: विश्व हिंदू परिषद

Photos: पीएम मोदी ने बॉलीवुड की जानी-मानी हस्तियों से की मुलाकात, आमिर-शाहरुख ने किया ये वादा

Maharashtra Assembly Elections 2019: रैली के दौरान बेहोश होकर मंच पर गिरीं पंकजा मुंडे