सामने आई ट्विंकल की पोस्टमार्टम रिपोर्ट, शरीर पर कई घाव, डिटेल में पढ़ें

पहले अंदेशा जताया जा रहा था कि बच्ची के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया है, लेकिन अलीगढ़ के एसएसपी ने बयान दिया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बच्ची के साथ रेप की पुष्टि नहीं हुई है.
Aligarh minor girl murder, सामने आई ट्विंकल की पोस्टमार्टम रिपोर्ट, शरीर पर कई घाव, डिटेल में पढ़ें

अगर हमें कहीं हल्की से चोट भी आ जाए तो हमारी जान निकल जाती है. वहीं अगर हम अलीगढ़ में मारी गई ढाई साल की बच्ची की बात करें तो उसके साथ जो जाहिद और असलम जैसे दरिंदों ने किया उसे सुनकर ही दिल सहम जाता है. जो बच्ची शायद पैसों का मतलब भी नहीं समझती थी, जाहिद और असलम नाम के इन दो कसाइयों ने उस बच्ची की बेरहमी से हत्या कर दी.

बच्ची के साथ कितनी बर्बरता की गई इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ है. पहले अंदेशा जताया जा रहा था कि बच्ची के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया है, लेकिन अलीगढ़ के एसएसपी ने बयान दिया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बच्ची के साथ रेप की पुष्टि नहीं हुई है.

30 मई, 2019 ये वो दिन था जब मासूम और नन्ही सी बच्ची ट्विंकल को जालिम जाहिद और असलम ने अगवा कर लिया था. टप्पल निवासी ट्विंकल के परिजनों ने पुलिस थाने में उसके गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. तीन दिन तक पुलिस ट्विंकल को ढूंढती रही, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला. इसके बाद 2 जून को ट्विंकल का सड़ा हुआ शव उसके घर से कुछ मीटर की दूरी पर एक कूड़े के ढेर से बरामद हुआ.

बच्ची के साथ बर्बरता

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा, जिसके बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह सामने आया कि बच्ची के शरीर पर कई घाव थे और उसे बेरहमी से पीटा भी गया था. पोस्टमार्टम में सामने आया है कि बुरी तरह पिटाई के कारण उसके चेस्ट के लेफ्ट में चोट थी.

उसकी सारी रिब्स टूटी हुई थीं. लेफ्ट लेग में फ्रेक्चर, सर में गंभीर चोट, सीधा हाथ कंधे की तरफ से कटा हुआ था. इसके अलावा बच्ची के दोनों आंख के टिशू बुरी तरह से खराब हो चुके थे. उसके शरीर में कीड़े पड़े हुए थे, जिसके कारण मासूम की हड्डी भी एक्सपोज़ हो रही थी.

ये भी पढ़ें- अलीगढ़ में ढाई साल की ट्विंकल को बर्बरता से मार डाला, भड़के सेलिब्रिटीज़

                     अलीगढ़ में 5 हजार रुपये की खातिर ढाई साल की बच्‍ची को मार दिया, दोनों आरोपी गिरफ्तार

इंसान के भेष में राक्षस

कहा जाता है कि इंसान बहुत ही सभ्य होता है और इसलिए उनकी तुलना जाानवरों से नहीं की जाती. दरअसल जाहिद और असलम ने जो मासूम ट्विंकल के साथ किया है वह तो शायद कोई जानवर भी नहीं कर सकता.

इन दरिंदों ने एक ऐसी बच्ची के साथ दरिंदगी की जो कि यह जानती भी नहीं थी कि कर्ज का मतलब क्या होता है. वह नहीं जानती थी कि दुश्मनी किसे कहा जाता है, लेकिन इन वहशियों ने बच्ची के साथ घृणात्मक घटना को अंजाम देकर साबित कर दिया कि आज के समय में इंसान कितना क्रूर होता जा रहा है.

जिन व्यक्ति के हाथ ऐसी वारदातों को अंजाम देने से भी नहीं कांपते, वे सिर्फ और सिर्फ सजा के हकदार होते हैं और सजा भी ऐसी मिलनी चाहिए, जिसके बाद कोई भी शख्स किसी भी मासूम के साथ ऐसी बर्बरता और जघन्य वारदात को अंजाम न दे सके.

 

 

Related Posts