अलीगढ़ मर्डर केस: अपनी बेटी से रेप के आरोप में भी जेल जा चुका है एक आरोपी, बेल पर था बाहर

2014 में आरोपी पर अपनी बेटी से रेप करने का आरोप लगा था, जिसके बाद उसी के एक रिश्तेदार ने उसके खिलाफ पुलिस थाने में केस दर्ज कराया था.
Aligarh Minor Girl Murder, अलीगढ़ मर्डर केस: अपनी बेटी से रेप के आरोप में भी जेल जा चुका है एक आरोपी, बेल पर था बाहर

अलीगढ़: ढाई साल की मासूम के साथ दरिंदगी करने वाले दोनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं. वहीं अब यह खबर सामने आई है कि उनमें से एक आरोपी अपनी नाबालिग बेटी के साथ रेप के आरोप में जेल जा चुका है और उसने जब नन्ही गुड़िया के साथ दरिंदगी की उस समय वह बेल पर बाहर था.

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने बताया कि एक आरोपी को अपनी सात की बेटी के आरोप में पांच साल पहले गिरफ्तार किया गया था. आरोपी पर आईपीसी की घारा 376, 354 और 363 के तहत चार मामले दर्ज हैं.

2014 में आरोपी पर अपनी बेटी से रेप करने का आरोप लगा था, जिसके बाद उसी के एक रिश्तेदार ने उसके खिलाफ पुलिस थाने में केस दर्ज कराया था. रिपोर्ट के मुताबिक इलाके के एसएचओ ने बताया कि गिरफ्तारी के कुछ महीने बाद उसे बेल मिल गई थी.

आरोपी और उसके साथी जाहिद ने 30 मई को टप्पल की ढाई साल की मासूम को अगला कर लिया था. इसके बाद आरोपियों ने बच्ची को बेरहमी से पीटा, जिसके कारण उसकी मौत हो गई. इसके बाद आरोपियों ने बच्ची के शव को उसके घर से कुछ ही मीटर की दूरी पर एक कूड़े के ढेर में डाल दिया.

2 जून को बच्ची का शव कूड़े के ढेर से बरामद किया था. बच्ची के दादा और आरोपी जाहिद के बीच पैसों के लेन-देन को लेकर विवाद चल रहा था, जिसका बदला आरोपी ने नन्ही बच्ची से लिया.

 

ये भी पढ़ें-  अलीगढ़ में मासूम के कत्‍ल पर ‘खूनी’ खेल खेलने वालो शर्म करो

Video: ‘शुरुआत में पुलिस मुस्तैदी दिखाती तो बच सकती थी मेरी बच्ची’, पिता ने बयां किया दर्द

अलीगढ़ में बच्ची के साथ दरिंदगी के बाद उठे सवाल, क्यों सोई रही पुलिस?

सामने आई ट्विंकल की पोस्टमार्टम रिपोर्ट, शरीर पर कई घाव, डिटेल में पढ़ें

Related Posts