भारत के सबसे सफल मुख्‍यमंत्री हैं नरेंद्र मोदी, वाराणसी में बोले अमित शाह

PM नरेंद्र मोदी ने विश्वनाथ मंदिर में पूजा अर्चना की. मोदी के दौरे को लेकर काशीवासियों में जबरदस्त उत्साह है.
वाराणसी, भारत के सबसे सफल मुख्‍यमंत्री हैं नरेंद्र मोदी, वाराणसी में बोले अमित शाह

वाराणसी: लोकसभा चुनाव में शानदार जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे हैं. भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह, उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री अमित शाह भी उनके साथ मौजूद हैं. यहां पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए शाह ने कहा, “काशी के लिए तय हुआ था कि भाजपा के प्रत्याशी श्री नरेन्द्र मोदी जी होंगे. मोदी जी के नामांकन के पहले काशी दर्शन, रोड शो और गंगा आरती का कार्यक्रम था. रोड शो में जो प्रचंड जनसमर्थन दिखा तो, तभी तय हो गया था कि चुनाव परिणाम क्या आने वाला है.”

शाह ने कार्यकर्ताओं से कहा, “देश के इतिहास में शायद ही कोई चुनाव ऐसा हुआ होगा, जिसमें कोई प्रत्याशी अपने नामांकन के बाद वहां की जनता पर भरोसा करके वापस आ गया होगा. आपने मोदी जी का ये भरोसा कायम रखा. आप सभी बहुत भाग्यशाली हैं कि मोदी जी जैसे जनप्रतिनिधि काशी के कार्यकर्ताओं को मिला है. मोदी जी मणिनगर विधानसभा क्षेत्र से पहली बार विधायक बने थे और फिर मुख्यमंत्री बने. जब उन्होंने ये पद छोड़ा तब मणिनगर देश का सबसे विकसित विधानसभा क्षेत्र था.”

“मोदी भारत के सबसे सफल मुख्‍यमंत्री”

वाराणसी में कराए गए विकास कार्यों का जिक्र करते हुए शाह ने कहा, “मोदी जी के पिछले पांच साल के कार्यकाल में गंगा के घाट देखिए, एयरपोर्ट से काशी के रोड को देखिए, बिजली के तारों को जमीन के भीतर डालने का काम देखिए, सीवर योजना को देखिए, हर योजना में डिटेल प्लानिंग से काम किया गया है.”

शाह ने आगे कहा, “गुजरात के सीएम के रूप में जब मोदी जी ने शपथ ली तब अखबारों ने लिखा था कि मोदी जी को शासन का अनुभव नहीं है. मोदी जी ने भी सरलता से कहा था कि मुझे शासन का अनुभव नहीं है. आज विश्व ने स्वीकारा कि भारत का सबसे सफल मुख्यमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी हैं.”

ये भी पढ़ें

PM मोदी के इस्तीफे के साथ ही नई कैबिनेट के नामों को लेकर अटकलों का बाजार

कौम, जातियों, पंथों में एकता की ज़रूरत बताते हुए PM मोदी को क्यों याद आया 1857 का स्वतंत्रता संग्राम?

Related Posts