CM योगी के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी पड़ी महंगी, एक और गिरफ्तार

सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ टिप्पणी को लेकर गिरफ्तारियों का दौर जारी है.
प्रशांत कनौजिया, CM योगी के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी पड़ी महंगी, एक और गिरफ्तार

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर आपत्तिजनक पोस्ट सोशल मीडिया पर डालने पर पुलिस ने एक और युवक को गिरफ्तार किया है. शाहपुर इलाके के रहने वाले नर्सिंग होम में मैनेजर राम प्रसाद ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट की थी.

पुलिस ने आरोपी रामप्रसाद को रविवार की शाम गिरफ्तार कर उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 503, 505 और 65/67 आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उच्च न्यायालय में पेश किया. जहां से उसे जेल भेज दिया गया. इसके पहले गोरखपुर पुलिस ने गोला इलाके के रहने वाले पीर मोहम्मद को सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट के मामले में गिरफ्तार किया था.

सोशल मीडिया पर सीएम योगी के खिलाफ टिप्पणी को लेकर गिरफ़्तारी की शुरुआत पत्रकार प्रशांत कन्नौजिया से हुई थी. प्रशांत की गिरफ्तारी का कई राजनीतिक दल और सामाजिक संगठन विरोध कर रहे हैं. पत्नी जगीशा अरोड़ा ने गिरफ्तारी को चुनौती देते हुए सोमवार को सर्वोच्च न्यायालय में याचिका दायर की थी. कनौजिया ने आदित्यनाथ पर एक महिला के कथित दावे के आधार पर व्यंग्यात्मक टिप्पणियां की थीं. महिला ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कहा कि वह मुख्यमंत्री के नियमित संपर्क में थी.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर सोशल मीडिया पर ‘आपत्तिजनक टिप्पणी’ के मामले में नोएडा पुलिस ने एक टीवी न्यूज़ चैनल के हेड और संपादक को भी गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें: भोपाल में मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म और हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार, 7 पुलिसकर्मी निलंबित

ये भी पढ़ें: आंखों के सामने आज भी घूमती है बच्ची की फोटो, साबित करती है कठुआ के राक्षसों की दरिंदगी

Related Posts