अयोध्या में एक और पुजारी निकला कोरोना पॉजिटिव, मुख्य पुजारी ने जताई चिंता

ट्रस्ट के अधिकारियों के मुताबिक बड़ी संख्या में मंदिर के पुजारी और अन्य कर्मचारियों का कोरोना टेस्ट कराया गया था, जिसमें मुख्य पुजारी भी शामिल थे.
Ayodhya priest found Corona positive, अयोध्या में एक और पुजारी निकला कोरोना पॉजिटिव, मुख्य पुजारी ने जताई चिंता

अयोध्या में राम मंदिर शीलान्यास के लिए विशाल समारोह के महज दो दिन पहले एक और पुजारी को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. इस बात की पुष्टि करते हुए 82 वर्षीय प्रधान पुजारी सत्येंद्र दास ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया कि वह थोड़ा चिंतित हैं.

उनका कहन है कि “निश्चित रूप से यह चिंताजनक है.” उन्होंने बताया कि “प्रेम कुमार तिवारी उस टीम का हिस्सा हैं जो इस स्थल पर दैनिक अनुष्ठान आयोजित करती है.” मालूम हो कि पिछले हफ्ते भी इसी टीम के एक और पुजारी प्रदीप दास को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया था और जो भी उनके संपर्क में आया उन्हें क्वारंटीन किया गया था.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

उसके बाद मंदिर स्थल पर तैनात तीन फायर कर्मचारियों को भी संक्रमित पाया गया था. ऐसे में मुख्य पुजारी सत्येंद्र दास ने कहा, “हम सभी मंदिर के एक ही इलाके में रहते हैं. मेरे साथ अन्य समस्याएं भी हैं और मैं अब जवान भी नहीं हूं.”

वहीं ट्रस्ट के अधिकारियों के मुताबिक बड़ी संख्या में मंदिर के पुजारी और अन्य कर्मचारियों का कोरोना टेस्ट कराया गया था, जिसमें मुख्य पुजारी भी शामिल थे. जिले के वरिष्ठ अधिकारियों ने आज की घटना को तवज्जो न देते हुए कहा है, “हमने बड़ी संख्या में लोगों का परीक्षण किया है और हम सभी सावधानी बरत रहे हैं. मुझे नहीं लगता कि इस घटना का कोई जोखिम है.”

हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के मुताबिक ट्रस्ट के साथ काम करने वाले प्रकाश शर्मा ने कहा, “हमने सभी प्रमुख त्योहार मनाए हैं- अप्रैल में रामनवमी का उत्सव था, जिसके बाद हमने ईद मनाई है, इसलिए हमें ये उत्सव क्यों नहीं मनाना चाहिए.”

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

Related Posts