आजम खान को कोर्ट से झटका, 8 अग्रिम जमानत याचिकाएं खारिज

आजम खान ने यतीमखाने (अनाथालय) के मामले में आठ अग्रिम जमानत याचिका दायर की थी, जिन पर शनिवार को सत्र न्यायालय में सुनवाई हुई.
आजम खान, आजम खान को कोर्ट से झटका, 8 अग्रिम जमानत याचिकाएं खारिज

उत्तर प्रदेश के रामपुर से समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान को जिला कोर्ट से बड़ा झटका लगा है. कोर्ट ने आजम खां की आठ मामलों में अग्रिम जमानत याचिका को खारिज कर दिया है.

सरकारी वकील ने बताया कि यतीमखाने (अनाथालय) के मामले में अग्रिम जमानत के लिए आठ याचिका दायर की थी, जिन पर शनिवार को सत्र न्यायालय में सुनवाई हुई.

‘जगह को जबरदस्ती खाली कराया’

सरकारी वकील ने बताया कि ”नवाबी दौर में गरीबों को रहने के लिए यतीमखाने में जगह दी गयी थी. सपा सरकार में इस जगह को जबरदस्ती खाली कराया गया. लोगों के साथ मारपीट की गई. उनके सामान लूट लिए गए. ये सारे आरोप एफआईआर में दर्ज कराए गए थे.”

इससे जुड़े आठ मामले थे जिन पर शनिवार को सुनवाई हुई. कोर्ट ने दोनों पक्षों को सुनने के बाद आजम खान की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी है. सभी मामले शहर कोतवाली से संबंधित हैं.

रामपुर की एडीजे कोर्ट में याचिका दाखिल

बता दें कि जमीन पर कब्जे के मामले में आजम खान के खिलाफ 9 मुकदमे दर्ज किए गए थे. शहर कोतवाली और थाना अजीमनगर में इन सभी मुकदमों में गिरफ्तारी से बचने के लिए आजम खान की तरफ से अग्रिम जमानत याचिका रामपुर की एडीजे कोर्ट में दाखिल की गई थी.

ये भी पढ़ें-

फारूक अब्दुल्ला और उमर अब्दुल्ला से मिलेंगे नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता, सरकार से मिली इजाजत

ISI के लिए जासूसी करते पकड़े गए थे BJP के कुछ पदाधिकारी: दिग्विजय सिंह

Related Posts