Coronavirus: नोएडा में 5 जगहों पर कैंप लगाकर 2 दिन तक होगी एंटीजन टेस्ट किट से जांच

नोएडा में कोरोनावायरस (Coronavirus) के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए प्रशासन ने दो दिन का एंटीजन टेस्टिंग किट कैंप का आयोजन किया है. इसके तहत 13 और 14 जुलाई को पांच जगहों पर कैंप लगाकर कोरोना टेस्टिंग की जाएगी.
Noida antigen testing camp, Coronavirus: नोएडा में 5 जगहों पर कैंप लगाकर 2 दिन तक होगी एंटीजन टेस्ट किट से जांच

गौतमबुद्ध नगर में कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए जिला प्रशासन द्वारा महत्वपूर्ण कदम उठाए जा रहे हैं. इस संबंध में नोएडा के अंतर्गत 5 स्थानों पर आज कैंप लगाया गया है. इसी प्रकार 14 जुलाई को भी पांच स्थानों पर कैंप लगाकर कोरोना टेस्टिंग (Testing) की जाएगी. इस संबंध में नगर मजिस्ट्रेट द्वारा 2 दिन का कार्यक्रम जारी किया गया है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

कोरोनावायरस (Coroavirus) के संक्रमण को सुरक्षित करने और संभावित मरीजों की खोज करने के उद्देश्य से कोविड-19 के नोडल अधिकारी नरेंद्र भूषण और जिलाधिकारी सुहास एल वाई के नेतृत्व में जनपद में विशेष अभियान संचालित किया जा रहा है. इसके तहत एंटीजन किट के माध्यम से संभावित कोरोना संक्रमित व्यक्तियों की कैंप लगाकर जांच की जा रही है.

आज जिन 5 स्थानों पर कोरोना जांच की जाएगी वो हैं- उदयगिरी अपार्टमेंट सेक्टर 34, सामुदायिक भवन सेक्टर 19, बैंक्वेट हॉल क्लब सेक्टर 128, आदित्य सेलिब्रिटी होम्स सेक्टर 76 और प्राइमरी स्कूल ग्राम गिझोड़ा है.

14 जुलाई को जिन 5 स्थानों पर जांच कराई जाएगी वो हैं शताब्दी विहार सेक्टर 52, बारातघर चोटपुर थाना फेस 3, नगला चरणदास प्राइमरी स्कूल थाना फेस 2, प्रतीक विस्टेरिया सेक्टर 77, प्राइमरी स्कूल सलारपुर थाना सेक्टर 39 है.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts