‘हम अंग्रेजों के जमाने के जेलर हैं’…कुछ इस अंदाज में असरानी ने BJP प्रत्याशी के लिए मांगे वोट

असरानी के डायलॉग पर खूब तालियां बजीं. अब ये तो आने वाला समय ही बताया कि उनके डायलॉग पर बजने वाली तालियां वोटों में कितनी तब्दील हो पाती हैं.

इटावा: मशहूर हास्य अभिनेता असरानी ने शनिवार को उत्तर प्रदेश के इटावा से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी राम शंकर कठेरिया के लिए वोट मांगा. असरानी के वोट मांगने का अंदाज उनके अभिनय की तरह ही निराला रहा.

‘हम अंग्रेजों के जमाने के जेलर हैं’
असरानी ने फिल्म शोले का डायलॉग बोलकर लोगों से कटारिया को वोट करने के लिए अपील की. असरानी ने डायलॉग सुनाया, “अटेंशन, हमने कहा अटेंशन. हम अंग्रेजों के जमाने के जेलर हैं. हमारी जेल में सुरंग, अहा. आधे इधर जाओ और आधे उधर जाओ बाकी हमारे पीछे आओ.”

असरानी के डायलॉग पर खूब तालियां बजीं. अब ये तो आने वाला समय ही बताया कि असरानी के डायलॉग पर बजने वाली तालियां वोटों में कितनी तब्दील हो पाती हैं.

‘बजरंग बली मायावती को ठीक कर देंगे’
उल्लेखनीय है कि कुछ दिनों पहले ही कठेरिया ने बसपा सुप्रीमो मायावती पर तंज कसा था. उन्‍होंने कहा था, “वोटों के समय मायावती बजरंग बली का नाम ले रही हैं. मुझे लगता है बजरंग बली मायावती को ठीक कर देंगे.”

कठेरिया ने 14 अप्रैल को भीमराव अंबेडकर की जयंती के मौके पर दलित बस्ती रामलीला रोड पर बाबा साहब की मूर्ति पर माल्यार्पण किया था. इसके बाद पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने मायावती को लेकर ये बयान दिया था.