वीडियो: रामपुर रैली में रोए आजम खान, कहा – “अगर हम ज़िंदा रहे…”

हमेशा विवादों में घिरे रहने वाले समाजवादी पार्टी के नेता रामपुर की रैली के दौरान काफी मायूस नजर आए.


नई दिल्ली: आजम खान अपनी ऊटपटांग बयानबाजी के चलते कई बार विवादों में घिरते नजर आए हैं. इन्हीं अटपटी बातों की बदौलत कई बार जनता ने उन्हें ट्रोल भी किया है. हाल में ही आजम खान ने रामपुर की रैली में सिरकत की. इस जनसभा ने अपनी तरफदारी में बयान दिए.

आजम खान ने कहा कि जो कुछ भी मैं आपके सामने कह कर गया हूं, उस पर आज तक मेरे ऊपर मुकदमे चल रहे हैं. मेरे साथ ऐसा व्यवहार हो रहा है जैसे मैं आतंकवादी हूं, सबसे बड़ा डाकू हूं. सुबह 10 बजे ही मेरे ऊपर से पाबंदी हटी है.

आजम ने गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि मेरे घर के दरवाजे तोड़ो, मुझे गोली मारो ताकि में चुनाव न लड़ूं, मुझे चुनाव नहीं लड़ना है. मेरे पास दौलत नहीं, शोहरत नहीं, खानदान भी नहीं है.

आजम रामपुर में अपनी बात कहते हुए रो पड़े और बोले कि आप लोग 23 तारीख का इन्तजार करो तब तक अगर हम ज़िंदा रहेंगे तो ज़िंदा ही रहेंगे. मैं सिवाए अल्लाह के किसी से नहीं डरता हूं. मेरे पास 2 पुलिस वालों के सिवाय कोई सिक्योरिटी नहीं है. मैं वो दीया हूं जो बुझने से पहले फड़फड़ा रहा है.

बता दें कि ये वही आजम खान हैं जिन्होंने रामपुर रैली से कुछ देर पहले ही मुरादाबाद में जनसभा की थी. इस जनसभा के दौरान उन्होंने देश के वोटर्स को ही गद्दार बता डाला था.

इतना ही नहीं आजम खान ने जया प्रदा पर भद्दी टिप्पणी की थी, जिसकी वजह से उनकी काफी आलोचना भी हुई.

ये भी पढ़ें – वोटिंग के लिए गया था नोडल अधिकारी, नहीं लौटा घर

Related Posts