आजमगढ़: ग्राम प्रधान की गोली मारकर हत्या, गुस्साए लोगों ने पुलिस पर की पत्थरबाजी, फूंके वाहन

सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने इस घटना पर एक्शन लेते हुए आरोपियों पर एनएसए लगाने के साथ उनकी संपत्ति भी जब्त करने के निर्देश दिए हैं. वहीं एसपी आजमगढ़ ने थानाध्यक्ष और चौकी प्रभारी को सस्पेंड कर दिया है.
azamgarh gram pradhan murder, आजमगढ़: ग्राम प्रधान की गोली मारकर हत्या, गुस्साए लोगों ने पुलिस पर की पत्थरबाजी, फूंके वाहन

आजमगढ़ (Azamgarh) के तरवां (Tarvan) थाना क्षेत्र में बांसगांव के ग्राम प्रधान की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है. भगदड़ के दौरान एक किशोर की मौत वाहन के नीचे दबने से हो गई.

गांव में हुई दो मौतों से ग्रामीण आक्रोशित हो गए और पुलिस की 5 मोटरसाइकिल को आग के हवाले कर दिया. लोगों ने बोंगरिया पुलिस चौकी में तोड़फोड़ और आगजनी की घटना को अंजाम दिया. मामला बेकाबू होने के चलते मौके पर 10 थानों की पुलिस के साथ खुद डीएम और एसपी ने मोर्चा संभाला.

azamgarh gram pradhan murder, आजमगढ़: ग्राम प्रधान की गोली मारकर हत्या, गुस्साए लोगों ने पुलिस पर की पत्थरबाजी, फूंके वाहन

आगजनी और तोड़फोड़ की घटना के बाद भारी संख्या में पहुंची पुलिस ने हालात को काबू में किया. पुलिस ने डेड बॉडी को पोस्टमॉर्टेम के लिए भेज दिया.

फिलहाल गांव में हालात अब नियंत्रण में हैं. मृतक ग्राम प्रधान का नाम सत्यमेव राम बताया जा रहा है. दूसरा मृतक पप्पू राम है जिसकी भगदड़ में मौत हुई है. इस मामले में एसपी आजमगढ़ ने थानाध्यक्ष और चौकी प्रभारी को सस्पेंड कर दिया गया है.

शासन द्वारा दोनों मृतकों के परिजनों को 5-5 लाख रुपये का मुयावज़ा दिया जाएगा. सीएम योगी आदित्यनाथ ने आरोपियों पर एनएसए लगाने के निर्देश दिए हैं. साथ ही आरोपियों की संपत्ति भी जब्त करने के निर्देश दिए हैं.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts