लॉकडाउन: हैदराबाद में फंसे पति की फरियाद पर बांदा पुलिस ने गर्भवती पत्नी तक ऐसे पहुंचाई मदद

महिला के पति ने फोन पर DIG से कहा कि उसकी आठ माह की गर्भवती पत्नी काजल फतेहगंज थाना क्षेत्र के रमजूपुर गांव में बीमार पड़ी है. लॉकडाउन की वजह से घर नहीं पहुंच पा रही है.
, लॉकडाउन: हैदराबाद में फंसे पति की फरियाद पर बांदा पुलिस ने गर्भवती पत्नी तक ऐसे पहुंचाई मदद

उत्तर प्रदेश (UP) के बांदा (Banda) में पुलिस उस समय एक शख्स के लिए मसीहा बन कर आई, जब वह लॉकडाउन (Lockdown) के कारण हैदराबाद (Hyderabad) में फंसा था और बांदा में घर पर उसकी गर्भवती पत्नी अकेली थी. ऐसे समय में बांदा पुलिस के DIG दीपक कुमार (DIG Deepak Kumar) ने उस शख्स की फरियाद पर उसकी पत्नी को पुलिस की गाड़ी से उसके घर पहुंचाया.

देखिए #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

दरअसल पुलिस के सोशल मीडिया सेल (Social Media Cell) के मुताबिक, कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण हुए लॉकडाउन (Lockdown) में चित्रकुट (Chitrkoot) का रहने वाला एक शख्स, जिसका नाम मनीष पटेल है और वो हैदराबाद में फंस गया.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

मनीष ने फोन पर DIG से कहा कि उसकी आठ माह की गर्भवती पत्नी काजल (25) फतेहगंज थाना क्षेत्र के रमजूपुर गांव में बीमार पड़ी है. लॉकडाउन की वजह से घर नहीं पहुंच पा रही है. युवक ने DIG से पत्नी को घर पहुंचाने की फरियाद की थी. युवक इस फरियाद पर डीआईजी दीपक कुमार के आदेश पर फतेहगंज थाने की पुलिस ने महिला को वाहन से उसके चित्रकूट जिले के सभापुर तरांव गांव उसके घर छोड़ दिया.

देखिए फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

बांदा के DIG दीपक कुमार ने इस घटना के बाद कहा, “लॉकडाउन से किसी भी व्यक्ति को कोई परेशानी नहीं होने दी जाएगी, बशर्ते कोरोना वायरस को हराने के लिए सभी लॉकडाउन का पूर्ण पालन करें.”

Related Posts