बागपत: BJP के पूर्व जिलाध्यक्ष की गोली मारकर हत्या, सीएम योगी ने दिए 24 घंटे में सख्त एक्शन के निर्देश

बागपत (Baghpat) के छपरौली निवासी संजय खोखर RSS के पुराने कार्यकर्ताओं में से एक थे. वह मंगलवार सुबह अपने घर से तिलवाड़ा मार्ग पर सैर के लिए निकले थे, जहां एक खेत के पास उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई.

उत्तर प्रदेश के बागपत (Baghpat) में मंगलवार को बदमाशों ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) के पूर्व जिलाध्यक्ष संजय खोखर की गोली मारकर हत्या कर दी. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संजय खोखर की मौत पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने खोखर के शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना जताई है. साथ ही मुख्यमंत्री ने इस मामले में जांच कर दोषियों के खिलाफ 24 घंटे में कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

जिलाधिकारी शकुंतला गौतम ने बताया, “बागपत जिले के छपरौली थाना इलाके के तिलवाड़ा मार्ग पर भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष संजय खोखर की गोली मारकर हत्या कर दी गई. वे घर से मॉर्निंग वॉक पर निकले थे.” उन्होंने आगे बताया, “पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है. घटनास्थल पर सैकड़ों ग्रामीण जमा हैं. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.”

बागपत के छपरौली निवासी संजय खोखर RSS के पुराने कार्यकर्ताओं में से एक थे. वह मंगलवार सुबह अपने घर से तिलवाड़ा मार्ग पर सैर के लिए निकले थे. करीब डेढ़ किलोमीटर दूर एक खेत के पास उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई. फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के किसान मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक हमलावर फरार हो चुके थे.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

Related Posts