गाजियाबाद में पुलिस चौकी के पास BJP नेता की हत्या, गाड़ी छोड़कर भागे हमलावर

गोली की आवाज सुनकर कई लोग घटनास्थल पर पहुंचे. इससे शूटर हड़बड़ा गए और स्कूटी छोड़कर भाग गए.


गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक स्थानीय बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. बीजेपी नेता बलवीर सिंह तोमर को शनिवार रात अज्ञात हमलावरों ने डासना में पुलिस चौकी के पास गोली मार दी. हापुड़ के सिखेड़ा गांव के रहने वाले बीएस तोमर 52 साल के थे. घटना के समय अपने क्लीनिक के बाहर खड़े थे.

पुलिस के मुताबिक, शनिवार रात 9 बजे उन्हें 100 नंबर पर इस घटना की जानकारी मिली. इसके तुरंत बाद ही पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंच गया.

गाजियाबाद ग्रामीण के एसपी नीरज कुमार ने इस घटना को लेकर अधिक जानकारी दी. उन्होंने बताया कि हमलावर स्कूटी पर सवाल होकर आये थे और घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए. हालांकि कि वो अपनी गाड़ी वहीं छोड़ गए.

एसपी ने बताया कि हमलावरों को तलाश शुरू हो चुकी है. उन्हें जल्द ही पकड़ लिया जाएगा. पोस्टमार्टम हो जाने के बाद इस घटना को लेकर और अधिक जानकारी सामने आ पाएगी.

स्थानीय लोगों ने बताया कि गोली की आवाज सुनकर कई लोग घटनास्थल पर पहुंचे. इससे शूटर हड़बड़ा गए और स्कूटी छोड़कर भाग गए. बलवीर सिंह को आनन-फानन में संजय नगर हॉस्पिटल में ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

ये भी पढ़ें-

LIVE: पूर्व सीएम शीला दीक्षित का 2.30 बजे अंतिम संस्कार, कांग्रेस हेडक्ववार्टर लाया जाएगा पार्थिव शरीर

पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के सम्मान में दो दिन के राजकीय शोक की घोषणा

कश्मीरी पंडितों के पुनर्वास के लिए प्रभावी नीति बना रही है अमित शाह की टीम

Related Posts