अलीगढ़: बीजेपी MLA से ‘मारपीट’ मामले में सीएम योगी ने दिए जांच के आदेश, थानाध्यक्ष सस्पेंड-ASP का ट्रांसफर

समाजवादी पार्टी ने बीजेपी विधायक राजकुमार सहयोगी (Rajkumar Sahyogi) का वीडियो शेयर कर यूपी सरकार पर हमला बोला है. वहीं पूरे मामले में सीएम योगी ने एक्शन लेते हुए DGP यूपी को प्रभावी कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं.
bjp mla rajkumar sahyogi, अलीगढ़: बीजेपी MLA से ‘मारपीट’ मामले में सीएम योगी ने दिए जांच के आदेश, थानाध्यक्ष सस्पेंड-ASP का ट्रांसफर

उत्‍तर प्रदेश में बीजेपी विधायक की पुलिस द्वारा कथित मारपीट मामले में सीएम योगी ने जांच के आदेश दिए हैं. दरअसल, अलीगढ़ में इगलास विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक राजकुमार सहयोगी (Rajkumar Sahyogi) का आरोप है कि गोंडा थाने में पुलिस ने उनके साथ मारपीट की है.

वहीं SP ग्रामीण अतुल शर्मा ने कहा कि MLA अपने किसी कार्यकर्ता के खिलाफ मुकदमे के चलते थाने में आए थे. उनकी थानाध्यक्ष के साथ कहासुनी हुई. फिलहाल पूरे मामले की जांच जारी है.

इस पूरे मामले सीएम योगी ने एक्शन लेते हुए DGP यूपी को प्रभावी कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं. सीएम योगी ने ट्वीट कर कहा कि संबंधित थानाध्यक्ष को सस्पेंड कर दिया गया है. ASP (ग्रामीण) का ट्रांसफर किया जा रहा है.

समाजवादी पार्टी ने बीजेपी विधायक का वीडियो शेयर कर यूपी सरकार पर हमला बोला है. समाजवादी पार्टी ने ट्विटर पर लिखा, ”अलीगढ़ के थाने में हुई इस स्तब्ध कर देने वाली घटना ने साबित किया कि यूपी में कानून का नहीं जंगलराज है! सत्ता पक्ष के जनप्रतिनिधि की ये दशा फिर जनता की क्या दुर्दशा होगी अंदाज़ा लगाइए!”

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts