तबलीगी जमातियों की गंदी हरकत पर भड़के BJP सांसद, कहा- ऐसे लोगों को गोली मार देना चाहिए

बृजभूषण सिंह ने कहा कि इनके कुछ लोगों के कारण पूरे समाज पर प्रश्न चिन्ह खड़ा हो रहा है. हमारा कहना है कि इसपर कड़ा कानून होना चाहिए. ऐसा दुर्व्यवहार करने वाले लोग समाज और देश को खतरे में डालने की कोशिश करते हैं.
Brij Bhushan Sharan Singh said on Ghaziabad talighi jamaat incident, तबलीगी जमातियों की गंदी हरकत पर भड़के BJP सांसद, कहा- ऐसे लोगों को गोली मार देना चाहिए

कैसरगंज के बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने गाजियाबाद अस्पताल में तबलीगी जमात के कोरोना कैरियर्स की नर्स के साथ अश्लील हरकत और डॉक्टर्स से बदसलूकी पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ऐसे हमलावरों पर गोली चलाने में कोई हर्ज नहीं होना चाहिए. उन्होंने उसके लिए कानून में सुधार करने की बात भी कही. सांसद ने कहा कि  अगर ये लोग बातों से न मानें तो इनको गोली से कंट्रोल करना चाहिए.

बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह लॉकडाउन के दौरान राहत सामग्री बांटने निकले थे. इसी दौरान पत्रकारों के सवाल पर उन्होंने ये बातें कहीं. सांसद ने कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि देश को अपने पुराने कानूनों पर समीक्षा करने की जरूरत है और समीक्षा कर के इसको कड़ा करने की जरूरत है. डॉक्टर और उनके सहयोगी स्टॉफ अपनी जान जोखिम में डालकर सेवा में लगे हैं और उसके बाद भी उनके साथ इस तरह का व्यवहार हो रहा है यह बहुत निंदनीय है. इसपर विचार करना पड़ेगा और देश में इसके लिए कड़ा कानून बनाना पड़ेगा. जो कानून है वह इसके लिए पर्याप्त नहीं है.

देखिए #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

बृजभूषण सिंह ने कहा कि इनके कुछ लोगों के कारण पूरे समाज पर प्रश्न चिन्ह खड़ा हो रहा है. हमारा कहना है कि इसपर कड़ा कानून होना चाहिए. ऐसा दुर्व्यवहार करने वाले लोग समाज और देश को खतरे में डालने की कोशिश करते हैं. यह देशद्रोह से कम नहीं है. इनके लिए अधिकतम फांसी की सजा का प्रावधान किया जाए. अगर यह नहीं मानते हैं तो इनके ऊपर गोली चलाने में भी कोई हर्ज नहीं है.

शुक्रवार को गाजियाबाद की घटना पर सीएम योगी ने कहा था कि ये ना कानून को मानेंगे, ना व्यवस्था को मानेंगे. ये मानवता के दुश्मन हैं. जो इन्होंने महिला स्वास्थ्यकर्मियों के साथ किया है, वह जघन्य अपराध है. इन पर रासुका (NSA) लगाया जा रहा है, हम इन्हें छोड़ेंगे नहीं.

ये था मामला

गाजियाबाद स्थित एमएमजी (सरकारी अस्पताल) के कुछ स्टाफ ने 1 अप्रैल यानी बुधवार को गाजियाबाद के मुख्य मेडिकल डॉक्टर को शिकायती पत्र लिखा था. पत्र के मुताबिक, “अस्पताल के आईसोलेशन वार्ड (Isolation Ward) में भर्ती कई जमाती मरीज स्टाफ और नर्सिंग स्टाफ के साथ बदतमीजी से पेश आ रहे हैं.”

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

Related Posts