यूपी के चंदौली में पटरी पर सोए लोगों के ऊपर से गुजरी ट्रेन, चार के मिले शव

ASP प्रेम चंद ने कहा, "रेल के ड्राइवर ने सूचना दी थी कि ट्रेन की पटरी पर कुछ लोग सोए हुए थे जिनके ऊपर से ट्रेन गुजर गई है. शिनाख्त जारी है."
bodies of four people, यूपी के चंदौली में पटरी पर सोए लोगों के ऊपर से गुजरी ट्रेन, चार के मिले शव

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के चंदौली (Chandauli) जिले में ट्रेन (Train) की पटरी पर चार लोगों के शव बरामद हुए हैं. इनमें तीन महिलाएं और एक परुष है. ये लोग पटरी पर सो गए थे जिनके ऊपर से ट्रेन गुजर गई. चंदौली के ASP प्रेम चंद ने इस हादसे की पुष्टि की है.

‘मृतकों के पास से नहीं मिला सामान’

ASP प्रेम चंद ने कहा, “पटरी पर चार शव मिले हैं जिसमें तीन महिलाएं और एक पुरुष है. शवों को शवगृह भेजा गया है. उनके पास से किसी तरह का कोई सामान नहीं मिला है. रेल के ड्राइवर ने सूचना दी थी कि ट्रेन की पटरी पर कुछ लोग सोए हुए थे जिनके ऊपर से ट्रेन गुजर गई है. शिनाख्त जारी है.”

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

रिपोर्ट के मुताबिक, मंगलवार की रात करीब 8.30 बजे के आसपास मालगाड़ी गुजर रही थी. इसकी चपेट में आने से 40 वर्षीय पुरुष, 36 वर्षीय महिला, 18 वर्षीय किशोरी और 12 वर्षीय बालिका की मौत हो गई.

घटना की सूचना मिलते ही एसपी, एएसपी प्रेम चंद, सदर कोतवाली और अलीनगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई. वहीं डीआरएम पंकज सक्सेना भी जीआरपी जवानों के साथ विशेष ट्रेन से घटनास्थल पहुंचे.

मृतकों की अभी नहीं हो पाई शिनाख्त

पुलिस ने रेलवे ट्रैक पर क्षत-विक्षत पड़े शवों को एकत्रित किया और उसकी शिनाख्त स्थानीय ग्रामीणों से कराने की कोशिश की, लेकिन शव इतने क्षत-विक्षत हो चुके थे कि उनकी शिनाख्त नहीं हो पाई.

मृतकों के पास कागजात होने की उम्मीद से जवानों ने रेलवे ट्रैक पर काफी देर तक खोजबीन की, लेकिन उन्हें कोई कागजात नहीं मिला. एसपी ने बताया कि मृतक एक ही परिवार के मालूम होते हैं. मामला दुर्घटना का नहीं, बल्कि आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts