हमीरपुर: 24 घंटे के अंदर गिरफ्त में आया पांच लोगों का हत्यारा, घर का ही बड़ा बेटा निकला गुनहगार

पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा ने शुक्रवार को देर शाम बताया, "एक ही परिवार के पांच सदस्यों का हत्यारे को 24 घंटे के भीतर खुलासा कर नूरबक्स के बड़े बेटे नफीस को गिरफ्तार कर लिया गया है.

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिला मुख्यालय में गुरुवार देर शाम एक ही परिवार के पांच सदस्यों की हत्या का पुलिस ने 24 घंटे के भीतर खुलासा कर हत्यारोपी बड़े बेटे को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा ने शुक्रवार को देर शाम बताया, “एक ही परिवार के पांच सदस्यों रईश (27) पुत्र नूरबक्स, उसकी पत्नी रोशनी (25), बेटी आलिया (4) और दादी शकीना (85) की हत्या का 24 घंटे के भीतर खुलासा कर नूरबक्स के बड़े बेटे नफीस को गिरफ्तार कर लिया गया है. नफीस ने पुलिस हिरासत में हथौड़ा से कुचल कर हत्या करना स्वीकार किया है. उसकी निशानदेही पर खून से सना हथौड़ा भी बरामद कर लिया गया है.”

उन्होंने बताया, “नफीस ने हत्या की वजह संपत्ति विवाद बताया है. नफीस नूरबक्स की दूसरी बीवी का बेटा और मृतक रईश का सगा भाई है. नूरबक्स के साथ ही रहता है. घटना के समय नूरबक्स अपनी दूसरी बीवी और हत्यारोपी बेटे की पत्नी (बहू) को साथ लेकर एक अन्य गांव शादी समारोह में गया हुआ था. घटना के बाद से ही नफीस गायब था, जिससे शक की सुई उसकी ओर घूमी.”

हमीरपुर शहर के रानी लक्ष्मीबाई मोहल्ले में एक ही परिवार के पांच लोगों की निर्ममता से हत्या कर दी गई थी. पहले कयास ये लगाए जा रहे थे कि इन हत्याओं के पीछे किसी गैंग या बदमाशों का हाथ है जोकि लूट के इरादे से घर में घुसे होंगे और फिर हत्या की होगी लेकिन मामला बिल्कुल उलटा निकला. हालांकि पुलिस का शक पहले ही पारिवारिक रंजिश की तरफ इशारा कर रहा था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *