मायावती का भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर पर हमला, बोलीं- जहां चुनाव होता है, वहां जबरन जेल चला जाता है

मायावती ने बीएसपी के कार्यकर्ताओं से अपील है कि वे ऐसे सभी स्वार्थी तत्वों, संगठनों व पार्टियों से हमेशा सचेत रहें.

CAA और NRC का विरोध करने जामा मस्जिद पहुंचे भीम आर्मी चीफ को पुलिस ने हिरासत में लेकर 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. वहीं बासपा सुप्रीमो मायावती ने भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि वह यूपी का रहने वाला है लेकिन CAA और NRC पर यह यूपी की बजाए दिल्ली के जामा मस्जिद वाले प्रदर्शन में शामिल होकर जबरन अपनी गिरफ्तारी करवाता है क्योंकि यहां जल्दी ही विधानसभा चुनाव होने वाला है.

उन्होंने एक बाद एक ट्वीट कर लिखा, ”दलितों का आम मानना है कि भीम आर्मी का चंद्रशेखर, विरोधी पार्टियों के हाथों खेलकर खासकर बीएसपी के मज़बूत राज्यों में षड़यंत्र के तहत चुनाव के करीब वहां पार्टी के वोटों को प्रभावित करने वाले मुद्दे पर, प्रदर्शन आदि करके फिर जबरन जेल चला जाता है. अतः पार्टी के लोगों से अपील है कि वे ऐसे सभी स्वार्थी तत्वों, संगठनों व पार्टियों से हमेशा सचेत रहें. वैसे ऐसे तत्वों को पार्टी कभी लेती नहीं है, चाहे वे कितना प्रयास क्यों ना कर ले?”

mayawati attack on chandrashekhar, मायावती का भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर पर हमला, बोलीं- जहां चुनाव होता है, वहां जबरन जेल चला जाता है

ये भी पढ़ें-

सावरकर पर शिवसेना की कांग्रेस को नसीहत, संजय राउत बोले- दुनियाभर में खेला गया ‘माफी’ का कूटनीतिक दांव

दिल्ली विधानसभा चुनाव में BJP का आगाज, रामलीला मैदान में PM मोदी की धन्यवाद रैली आज