यूपी: नाम पूछा फिर मिठाई के डिब्‍बे से बंदूक निकाल बरसा दीं गोलियां, बसपा नेता और भतीजे की मौत

मंगलवार को कुछ अज्ञात बदमाशों ने बसपा नेता और उनके भतीजे शादाब को नजीबाबाद टाउन स्थिन उनके कार्यालय में गोली मारी.
BSP Leader Hazi Ehsan Murder, यूपी: नाम पूछा फिर मिठाई के डिब्‍बे से बंदूक निकाल बरसा दीं गोलियां, बसपा नेता और भतीजे की मौत

बिजनौर: लोकसभा चुनाव खत्म होने के बाद से राजनीतिक दलों के नेताओं-कार्यकर्ताओं पर हमलों की खबरें सामने आ रही हैं. कुछ समय पहले अमेठी में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) से जुड़े एक शख्स की हत्या कर दी गई थी और अब ताजा मामला बिजनौर से सामने आया है, जहां पर बहुजन समाज पार्टी के नेता हाजी एहसान और उनके भतीजे की गोली मारकर हत्या कर दी गई है.

मंगलवार को कुछ अज्ञात बदमाशों ने बसपा नेता और उनके भतीजे शादाब को नजीबाबाद टाउन स्थिन उनके कार्यालय में गोली मारी. शुरुआती जांच के बाद पुलिस का कहना है कि यह मामला आपसी रंजिश का लग रहा है. इस घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें बदमाशों को हाजी एहसान के ऑफिस में घुसते हुए साफ देखा जा सकता है और उनके हाथ में मिठाई की डिब्बा भी है.

इस मामले पर बात करते हुए बिजनौर के एडिशनल एसपी लक्षमी निवास मिश्रा ने बताया कि, “करीब 3 बजे दो अज्ञात बदमाश एक मिठाई का डिब्बा लेकर हाजी एहसान के ऑफिस में दाखिल हुए थे. वहीं इनका तीसरा साथी मोटरसाइकिल पर बाहर इंतजार कर रहा था.”

एसपी ने कहा, “इसके बाद ऑफिस में घुसे दोनों बदमाशों ने पहले बसपा नेता से उनका नाम पूछा और फिर मिठाई के डिब्बे के अंदर से बंदूक निकाली और हाजी एहसान और उनके भतीजे पर गोलियां चला दी. घटनास्थाल से छह से सात कारतूस बरामद हुए हैं. फिलहाल अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.”

उन्होंने यह भी बताया हाजी एहसान का क्रिमिनल रिकॉर्ड था. वहीं इस तरह का एक मामला बुलंदशहर में देखने को मिला, जहां पर समाजवादी पार्टी के बुलंदशहर से पूर्व सांसद कमलेश वाल्मिकी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. सोमवार को कमलेश वाल्मिकी का शव खुर्जा स्थित उनके घर से बरामद किया गया.

 

ये भी पढ़ें-       कुलगाम में एक आतंकी ढेर, एनकांउटर के दौरान सुरक्षा बलों पर फेंके गए पत्‍थर

                        शपथ ग्रहण से पहले पीएम आवास पर अमित शाह-पीएम मोदी का महा-मंथन

Related Posts