VIDEO: अखिलेश की रैली में घुसा सांड, तो उन्होंने कहा पशुओं से परेशान है यूपी

सांड पर काबू पाए जाने के बाद अखिलेश यादव ने रैली को संबोधित किया. संबोधन के दौरान उन्होंने सांड के हमले को लेकर बीजेपी सरकार पर हमला बोला.
अखिलेश, VIDEO: अखिलेश की रैली में घुसा सांड, तो उन्होंने कहा पशुओं से परेशान है यूपी


लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कन्नौज में राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और बीएसपी प्रमुख मायावती की रैली में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब एक सांड रैली स्थल पर आ गया. हालांकि इस समय तक रैली शुरु नहीं हुई थी.

हमलावर सांड ने कुछ लोगों को जख्मी भी किया. सांड पर काबू पाए जाने के बाद अखिलेश यादव ने रैली को संबोधित किया. संबोधन के दौरान उन्होंने सांड के हमले को लेकर बीजेपी सरकार पर हमला बोला. अखिलेश ने ट्विटर पर भी ट्वीट कर बीजेपी को घेरा.

अखिलेश ने ट्वीट में कहा, ’21 महीनों में हमने एक्सप्रेसवे बनाया था, लेकिन पिछले 2 सालों में जनता 5 करोड़ आवारा पशुओं से परेशान हो गई है. अगर सरकार राजनीतिक कार्यक्रमों में सांड को घुसने से नहीं रोक पा रही है, तो गरीब किसानों का क्या हाल हो रहा होगा यह बस वही जानते होंगे.’

मालूम हो कि सड़कों पर आवारा घूम रहे पशु उत्तर प्रदेश की एक बड़ी समस्या बन गए हैं. इनके कारण सड़कों पर आए दिन कई एक्सिडेंट होते रहते हैं. पिछले दिनों इन आवारा जानवरों के मालिकों ने सरकार से मांग की थी कि इनकी समस्या का निपटारा किया जाए. इसके बाद राज्य की योगी सरकार नो गौशाल बनाए जाने की बात कही. फंड भी पास किया गया लेकिन आवार पशुओं की समस्या जस की तस बनी हुई है.

Related Posts