सीएम योगी को सपा प्रवक्ता ने बोला ‘अजय सिंह बिष्ट’, केस दर्ज

अधिवक्ता कमलेश चंद्र त्रिपाठी ने अपनी तहरीर में कहा था कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ संत परंपरा के अनुसार जीवन जीते हैं. गोरक्ष पीठ के पीठाधीश्वर होने के बावजूद आई.पी. सिंह सोशल मीडिया पर योगी आदित्यनाथ की जगह अजय सिंह बिष्ट लिखते हैं.

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ(Yogi Adityanath) को अजय सिंह बिष्ट (Ajay Singh Bisht) कहने पर समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता आई.पी. सिंह पर वाराणसी में आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. यह मामला अधिवक्ता कमलेश चंद्र त्रिपाठी ने शिवपुर थाने में दर्ज कराई है.

सपा प्रवक्ता आईपी सिंह ने मुकदमा कायम होने की सूचना पर बुधवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को टैग किए ट्वीट में कहा, “असली नाम लेना अगर गुनाह है तो भेजिए पुलिस और गिरफ्तार करवा लीजिए मुझे. उत्तर प्रदेश पुलिस ने सीरिया को भी कहीं पीछे छोड़ दिया है अब.”


अधिवक्ता कमलेश चंद्र त्रिपाठी ने अपनी तहरीर में कहा था कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ संत परंपरा के अनुसार जीवन जीते हैं. गोरक्ष पीठ के पीठाधीश्वर होने के बावजूद आई.पी. सिंह सोशल मीडिया पर योगी आदित्यनाथ की जगह अजय सिंह बिष्ट लिखते हैं. इस तरह वह संतों और उनकी परंपराओं के साथ सनातन धर्म में आस्था रखने वालों की भावनाओं को ठेस पहुंचाते हैं.