अहमदाबाद जेल में बंद पूर्व सांसद अतीक अहमद के ठिकानों पर CBI ने मारा छापा

अतीक के ठिकानों पर सीबीआई का ये छापा बिजनेसमैन मोहित अग्रवाल की जेल में हुई पिटाई मामले को लेकर पड़ा है.

नई दिल्ली: बाहुबली नेता और पूर्व सांसद अतीक अहमद के प्रयागराज स्थित घर पर सीबीआई ने छापा मारा है. उनके के दफ्तर में भी सीबीआई का छापा पड़ा है. अतीक के घर और दफ्तर के बाहर भारी संख्या में पुलिस, पीएसी और आरएएफ की कई टीमें तैनात की गई हैं.

अहमदाबाद जेल में बंद अतीक के यहां सीबीआई का ये छापा बिजनेसमैन मोहित अग्रवाल की जेल में हुई पिटाई मामले को लेकर हुआ है. बिजनेसमैन ने अतीक पर आरोप लगाया है कि उन्हें देवरिया जेल बुलाकर उनके साथ मारपीट की गई और उन्हें धमकी दी गई. इस मामले में कुल 11 मामले दर्ज किए गए हैं.

‘पूरी तरह से सील कर दिया गया आवास’
समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद अतीक अहमद के वकील ने बताया कि सुबह 7:30 बजे सुरक्षा बल उनके आवास पर पहुंचे. इनके साथ सीबीआई की एक टीम भी मौजूद है. आवास को पूरी तरह से सील कर दिया गया है. बाहर से किसी को अंदर जाने की इजाजत नहीं है. इस बारें में हमें अभी तक पूरी जानकारी नहीं मिल पाई है.

देवरिया जेल में अतीक से मिलने वाले गुर्गे
सीबीआई टीम देवरिया के होटलों के रिकॉर्ड भी खंगाले हैं. देवरिया जेल में अतीक के रहने के दौरान किस-किसने अपना ठिकाना बनाया था. अतीक के गैंग से जुड़े लोग कब-कब और किस होटल में रहे. टीम जिला जेल से रिहा हुए उन बंदियों से भी पूछताछ में जुटी है जो अतीक के साथ उसके या आसपास की बैरक में रहे.

ये भी पढ़ें-

पाकिस्तान ने भारत के लिए खोला एयरस्पेस, 2-3 घंटे समय की बचत के अलावा होंगे ये फायदे

शिवसेना नेता ने संसद में सुनाया आयुर्वेदिक मुर्गी और अंडे का किस्सा, कहा- शाकाहारी है ये

LIVE: मुंबई के डोंगरी में ढही इमारत, 12 लोगों की मौत, 15 परिवारों को बचाने की जद्दोजहद में NDRF