क्या UP सरकार ने अपराधियों के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है? प्रियंका ने दागा सवाल

कांग्रेस महासचिव ने प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराधों को लेकर पिछले हफ्ते भी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला था.

नई दिल्ली: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश में अपराधों के बढ़ते आंकड़ों पर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की अगुआई वाली भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार पर हमला बोला है.

उन्होंने कहा कि पूरे उत्तर प्रदेश में अपराधी खुलेआम मनमानी करते घूम रहे हैं. एक के बाद एक अपराधिक घटनाएं हो रही हैं, मगर भाजपा सरकार के कान पर जूं तक नहीं रेंग रही. क्या उत्तर प्रदेश सरकार ने अपराधियों के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है?

प्रियंका ने ट्वीट करते हुए राज्य में विभिन्न आपराधिक घटनाओं की खबरों वाले एक कोलाज की तस्वीर भी पोस्ट की.

यह पहली बार नहीं है जब कांग्रेस महासचिव प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था के लिए राज्य सरकार पर हमला बोल रही हैं. उन्होंने पिछले सप्ताह सरकार से प्रदेश में महिलाओं और लड़कियों के खिलाफ बढ़ते अपराधों को लेकर सवाल किया था.

पढ़ें, वीरप्‍पा मोइली बोले-राहुल गांधी के अध्‍यक्ष पद पर बने रहने की 1% भी संभावना नहीं

श्रमिक के बेटे को दी बधाई
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी ने एक मनरेगा श्रमिक के बेटे को संयुक्त प्रवेश परीक्षा-मुख्य (जेईई-मेंस) में कामयाब होने पर बधाई दी. राहुल ने एक अखबार की खबर संलग्न करते हुए ट्वीट किया- राजस्थान के जनजातीय गांव भीलन के रहने वाले एक मनरेगा मजदूर के बेटे को जेईई-मेंस में कामयाबी पर बधाई. राहुल के बाद प्रियंका ने भी ट्विटर पर लिखा- प्रिय लेखराज, हमें आप पर गर्व है. आपके भविष्य के लिए शुभकामनाएं. लेखराज भील (18) अपने जनजातीय गांव से जेईई-मेंस पास करने वाला पहला छात्र है.