VIDEO: राहुल गांधी का इस्तीफा संघ की साजिश! आमरण अनशन पर बैठा कांग्रेस नेता

प्रदीप सिंह ने आमरण अनशन पर बैठते हुए कहा कि राहुल गांधी हमें आपका इस्तीफा नहीं, आपका नेतृत्व चाहिए. झूठी ताकतों से संघर्ष कीजिए, पूरे देश के कांग्रेसजन आपके साथ हैं.
Rahul Gandhi's Resignation, VIDEO: राहुल गांधी का इस्तीफा संघ की साजिश! आमरण अनशन पर बैठा कांग्रेस नेता

लखनऊ: 2019 लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद से कांग्रेस में उठा सियासी बवंडर थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब तक आधिकारिक तौर पर कांग्रेस के किसी नेता ने अध्‍यक्ष पद से राहुल गांधी के इस्‍तीफे की खबर की पुष्टि नहीं की है, लेकिन पार्टी का हर नेता यह जरूर अपील कर रहा है कि राहुल गांधी इस्‍तीफा न दें.

सूत्रों के हवाले से खबर यह भी आ रही है कि राहुल गांधी इस्‍तीफे पर अड़े हैं. यही कारण है कि पार्टी के नेता और कार्यकर्ता उनसे इस्‍तीफा वापस लेने की अपील कर रहे हैं. इन नेताओं में एक नाम प्रदीप सिंह का भी है. लखनऊ में कांग्रेस प्रवक्‍ता प्रदीप सिंह पार्टी के प्रदेश मुख्‍यालय में ही आमरण अनशन पर बैठ गए हैं.

प्रदीप सिंह ने मंगलवार को प्रदेश कांग्रेस हेडक्‍वार्टर में आमरण अनशन शुरू किया. प्रदीप सिंह ने आमरण अनशन पर बैठते हुए कहा कि राहुल गांधी हमें आपका इस्तीफा नहीं, आपका नेतृत्व चाहिए. झूठी ताकतों से संघर्ष कीजिए, पूरे देश के कांग्रेसजन आपके साथ हैं. जब तक आप हमारी बात को नहीं मान लेते हमारा आमरण अनशन जारी रहेगा.

प्रदीप सिंह ने यह भी कहा कि राहुल गांधी का इस्‍तीफा संघ की साजिश है. वहीं, कांग्रेस अल्पसंख्यक कल्याण विभाग के चेयरमैन हाजी सिराज मेहंदी ने सोनिया गांधी को पत्र लिखकर कहा कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ही कांग्रेस को उसके मुकाम तक पहुंचा सकते हैं. उन्होंने कहा कि दोनों नेताओं ने काफी मेहनत की, लेकिन अफसोस के साथ कहना पड़ रहा है कि अग्रिम पंक्ति की वजह से इनकी मेहनत परवान नहीं चढ़ सकी.

Related Posts