BJP ज्वाइन करने की चर्चा के बीच कांग्रेस विधायक अदिति सिंह को मिली Y+ कैटिगरी की सुरक्षा

अदिति सिंह ने जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने पर भी केंद्र की मोदी सरकार की तारीफ की थी.
Aditi Singh, BJP ज्वाइन करने की चर्चा के बीच कांग्रेस विधायक अदिति सिंह को मिली Y+ कैटिगरी की सुरक्षा

गांधी परिवार और खासकर प्रियंका गांधी की करीबी मानी जाने वाली अदिति सिंह के भाजपा में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे हैं. एक दिन पहले ही गांधी जयंती के मौके पर अदिति उत्तर प्रदेश विधानसभा के सत्र में शामिल हुई थीं. जबकि कांग्रेस की ओर से इस विशेष सत्र का बहिष्कार करने का ऐलान किया गया था.

इस बीच कांग्रेस विधायक अदिति सिंह को वाई श्रेणी की सुरक्षा देने की घोषणा की गई है. उनकी सुरक्षा के लिए स्कोर्ट भी साथ चलेगा. अदिति ने इससे पहले जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने पर भी केंद्र की मोदी सरकार की तारीफ की थी. उस समय भी कई तरह के सवाल खड़े हुए थे.

CM योगी आदित्यनाथ से की मुलाकात
बता दें कि बुधवार को यूपी विधानसभा के विशेष सत्र में शामिल होने के बाद अदिति ने सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी. इस मुलाकात में क्या बातें हुईं, ये जानकारी अभी तक सामने नहीं आ पाई है. हालांकि उनके बीजेपी में शामिल होने की चर्चाएं काफी गरम हो गई हैं.

वहीं, विशेष सत्र में शामिल होने पर अदिति ने कहा था कि वह दलगत भावना से ऊपर उठकर राष्ट्रपिता के सम्मान में सदन में आई हैं. वह बचपन से ही बापू की कहानियां सुनती आई हैं.

अखिलेश सिंह की बेटी हैं अदिति
मालूम हो कि अदिति सिंह कांग्रेस से कई बार विधायक रहे अखिलेश सिंह की बेटी हैं. कुछ महीने पहले ही अखिलेश सिंह का निधन हो गया है. अखिलेश के निधन पर सीएम योगी आदित्यनाथ रायबरेली में उनके घर भी गए थे. तभी से अदिति का रुख बदला-बदला बताया जाने लगा है.

ये भी पढ़ें-

BJP में शामिल हुए नारायण राणे के बेटे नितेश राणे, कंकावली से मिल सकता है टिकट

पी चिदंबरम को फिर लगा झटका, दिल्ली हाई कोर्ट ने 17 अक्टूबर तक बढ़ाई न्यायिक हिरासत

‘सबसे भरोसेमंद दस्तावेज स्कंद पुराण, जन्म स्थान की परिक्रमा करके प्राप्त होगा मोक्ष’

Related Posts