UP में ऑनलाइन कैंपेन चलाएगी कांग्रेस, प्रियंका गांधी बोलीं- प्रदेश में जंगलराज, पुलिस तक सुरक्षित नहीं

प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने राज्य सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि अपराधियों, सत्ताधारी नेताओं और अधिकारियों का राज्य में गठजोड़ हैं, प्रदेश की कानून व्यवस्था ध्वस्त हो गई है.

उत्तर प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था के खिलाफ कांग्रेस ने अभियान चलाने का ऐलान किया है. राज्य में कानून व्यवस्था बिगड़ने का आरोप लगाते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने बैठक की. इस बैठक में प्रियंका गांधी ने सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा, ”उत्तर प्रदेश में जंगलराज है, पुलिस भी यहां सुरक्षित नहीं है.”

प्रियंका गांधी ने राज्य सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि अपराधियों, सत्ताधारी नेताओं और अधिकारियों का गठजोड़ है, प्रदेश की कानून व्यवस्था ध्वस्थ हो गई है. उन्होंने सत्ताधारी पार्टी पर अपराधियों का मनोबल बढ़ाने का आरोप लगाया है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

कांग्रेस महासचिव ने कहा कि प्लानिंग और रणनीति के तहत नेताओं के साथ बैठक हो रही है. कांग्रेस पार्टी कल राज्य में ऑनलाइन कैंपेन चलाएगी. राज्य में बढ़ते अपराध के खिलाफ लोगों से आवाज उठाने की अपील की जाएगी. प्रियंका ने कहा कि आप अपना संदेश और समस्याएं इंस्टाग्राम और फेसबुक के जरिए पोस्ट करके लिख सकते है. आपको जमीनी स्तर पर कोई दिक्कत हो रही है या फिर अपराधिक समस्याओं को लेकर को परेशानी है तो आप जिला कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ताओं को और अन्य कांग्रेस नेताओं को चिट्ठी लिख सकते हैं.

कांग्रेस पार्टी इन सभी शिकायतों को इकट्ठा करके राज्यपाल और एनएचआरसी (NHRC) को देगी. ऑनलाइन कैंपेन के दौरान कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता फेसबुक पर लाइव होंगे. कांग्रेस पार्टी हर जिले में बढ़ते अपराध और जंगलराज के खिलाफ प्रेस कांफ्रेंस करेगी.

प्रदेश कांग्रेस चीफ अजय कुमार ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी सरकार में राजनेताओं और अपराधियों का गठजोड़ पनप रहा है. राज्य में अपराधियों को सत्ता का खुला संरक्षण मिला हुआ है.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts