पहले ब्लैकमेल कर लड़की का कराया धर्म परिवर्तन, फिर शादी के बाद नर्क बना दी उसकी जिंदगी

थाने में मीडिया को आप बीती बताते हुए पीड़ित युवती ने कहा कि मोहम्मद अजहर ने हिंदू बनकर उसे अपने प्रेम जाल में फसाया और फिर उसका एमएमएस बनाकर उससे जबरन इस्लाम कबूल करवाकर निकाह कर लिया.

उत्तर प्रदेश में लगातार धर्म परिवर्तन के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं. ताजा मामला बरेली का है जहां एक लड़की को इस्लाम धर्म कबूल करवाकर उसका निकाह करवा दिया गया. इतना ही नहीं निकाह के बाद आरोपी युवक ने उसकी जिंदगी नर्क बनाकर रख दी. थाने में मीडिया को आप बीती बताते हुए पीड़ित युवती ने कहा कि मोहम्मद अजहर ने हिंदू बनकर उसे अपने प्रेम जाल में फसाया और फिर उसका एमएमएस बनाकर उससे जबरन इस्लाम कबूल करवाकर निकाह कर लिया.

निकाह के बाद मोहम्मद अजहर उसे अपने घर ले गया जहां उसकी जिंदगी नर्क से भी बदतर बनाकर रख दी. पीड़िता का आरोप है कि उसका पति उसे बेल्ट से पीटता था. पीड़िता का आरोप है कि उसके धोखेबाज पति ने उसका एमएमएस बना लिया था और वो उसे सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करता रहता था. इतना ही नही वो उसे अपने दोस्तों के साथ भी हमबिस्तर होने का दबाब बनाता था और पीड़िता के मना करने पर उसके साथ मारपीट करता था.

वहीं इस मामले में सीओ कुलदीप कुमार ने बताया की बारादरी थाना क्षेत्र के जगतपुर निवासी मोहम्मद अजहर ने शादी का झांसा देकर अन्य धर्म की लड़की निगोही जिला शाहजहांपुर को उसके जाति धर्म का बताकर शारीरिक संबंध बनाने की वीडियो क्लिप बनाकर धर्म परिवर्तन करवाया और फिर निकाह किया. पुलिस ने अजहर और उसके चार अन्य साथी रिक्की, विक्की, जिशान और एक अन्य के खिलाफ थाना बारादरी में धारा-323, 506 और 376डी के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़ें: ‘भारत बन गया हिंदू राष्ट्र तो दूसरे धर्मों का क्या होगा,’ ये बताएगी संघ प्रचारक सुनील आंबेडकर की किताब