Coronavirus से संक्रमित हुई बेबी डॉल सिंगर, एयरपोर्ट पर नहीं कराई जांच, बाथरूम से छिपकर भागी

लखनऊ (Lucknow) से एक बड़ी खबर आ रही है. बताया जा रहा है कि बॉलीवुड सिंगर (Bollywood Singer) कनिका कपूर (Kanika Kapoor) कोरोना वायरस (Coronavirus ) से संक्रमित हो गई हैं.

लखनऊ (Lucknow) से एक बड़ी खबर आ रही है. बताया जा रहा है कि बॉलीवुड सिंगर (Bollywood Singer) कनिका कपूर (Kanika Kapoor) कोरोना वायरस (Coronavirus ) से संक्रमित हो गई हैं. वह 15 मार्च को लंदन से लखनऊ आई थीं. बताया जा रहा है कि एयरपोर्ट के वॉशरूम में छिपकर वह भाग गईं. उन्होंने लखनऊ के गैलेंट अपार्टमेंट में सौ से ज़्यादा लोगों को पार्टी दी. कल शाम वह करोना पॉज़िटिव निकल आई है.

बताया जा रहा है कि सिंगर लखनऊ के एक होटल में एक पार्टी में भी गईं थी. पार्टी में तमाम बड़े अफसर और कई नेता शामिल थे. इस खबर के सामने आने के बाद से पूरे अपार्टमेंट में हड़कंप मंच गया है. हर कोई डरा हुआ है. उनके घर में काम करने वालों और पार्टी कैटरर के तमाम कर्मी की जांच की जा रही है.

सोशल मीडिया पर भी कनिका के संक्रमित होने की खबर वायरल हो रही है. बता दें कि बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर ने फेमस गाना बेबी डॉल को गाया है.

बता दें कि भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ रही है. खबर लिखे जाने तक शुक्रवार को संक्रमित लोगों की संख्या 195 पर पहुंच गई है. इसमें 20 लोग अब तक ठीक हुए हैं. जबकि देश में कोरोना वायरस से 5 लोगों की जान जा चुकी है. वहीं, 171 लोग इस वायरस से जूझ रहे हैं.

Related Posts