Coronavirus : जुमे की नमाज के बाद COVID-19 से हिफाजत के लिए मस्जिदों में हुई दुआ

चीन से शुरू हुआ कोरोनावायरस (Coronavirus) का संक्रमण अब धीरे-धीरे दुनिया के विभिन्न देशों में फैल गया है. इसका असर भारत में भी देखने मिला है.
corona virus latest, Coronavirus : जुमे की नमाज के बाद COVID-19 से हिफाजत के लिए मस्जिदों में हुई दुआ

चीन समेत कई देशों के लिए घातक बन चुका कोरानावायरस (Coronavirus) की दहशत के बीच आज लखनऊ की विभिन्न मस्जिदों में जुमे की नमाज के बाद इस COVID-19 से हिफाजत के लिए खास दुआ की गई. आल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड (All India Muslim Personal Law Board) के वरिष्ठ सदस्य ऐशबाग ईदगाह के इमाम मौलाना खालिद रशीद फरंगी ने जुमे की नमाज के बाद देश-दुनिया के तमाम लोगों की कोरोनावायरस से बचाव के लिए दुआ करवाई.

मौलाना फरंगी महली ने कहा कि कोरोनावायरस एक अजाब है और इसकी रोकथाम भी मुश्किल है. इसके मद्देनजर हमने जुमे की नमाज में खास दुआ की कि अल्लाह इस जानलेवा विषाणु (COVID-19) से सभी की हिफाजत करे. इसके अलावा शहर की अन्य विभिन्न मस्जिदों में भी कोरोना से बचाव के लिए दुआ कराए जाने की खबर है.

गौरतलब है कि चीन से शुरू हुआ कोरोनावायरस (Coronavirus) का संक्रमण अब धीरे-धीरे दुनिया के विभिन्न देशों में फैल गया है. इसका असर भारत में होने लगा है. चीन में कोरोनावायरस के कारण अब तक 3,042 लोगों की मौत हो चुकी है.

राष्ट्रीय राजधानी में शुक्रवार को कोरोनावायरस संक्रमण के एक और नए मामले की पुष्टि हुई है. इसके साथ ही दिल्ली में सीओवीआईडी-19 से संक्रमित लोगों की कुल संख्या बढ़कर 31 हो गई है. स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय ने इस बात की जानकारी दी.

-IANS

Related Posts