Coronavirus: यूपी सरकार में मंत्री चेतन चौहान की तबीयत बिगड़ी, लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखे गए

तबीयत बिगड़ने पर चेतन चौहान (Chetan Chauhan) को मेदांता शिफ्ट किया गया. शनिवार को उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर उनको लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया है और उनकी हालत गंभीर बनी हुई है.

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के होमगार्ड मंत्री और पूर्व क्रिकेटर चेतन चौहान (Chetan Chauhan) की तबीयत बिगड़ गई है. कोरोनावायरस (Coronavirus) से संक्रमित चेतन चौहान को गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में वेंटिलेटर पर रखा गया है.

11 जुलाई को चेतन चौहान को कोरोना हुआ था. तबीयत बिगड़ने पर मेदांता शिफ्ट किया गया. शनिवार को उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर उनको लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया है और उनकी हालत गंभीर बनी हुई है.

चेतन चौहान भारतीय राजनीति में लंबे समय से सक्रिय भूमिका निभा रहे हैं. चेतन चौहान भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) से लोकसभा सांसद भी रह चुके हैं. 1991 और 1998 के चुनाव में वह बीजेपी के टिकट पर सांसद बने थे.

आधे दर्जन से अधिक मंत्री कोरोना संक्रमित

मालूम हो कि यूपी में कोरोनावायरस से एक कैबिनेट मंत्री कमल रानी की बीते दो अगस्त को मौत भी हो चुकी है. अब तक राज्य के आधे दर्जन से अधिक मंत्री कोरोना संक्रमण की चपेट में आए हैं.

यूपी में सबसे ज्यादा आठ मंत्री अब तक कोरोना संक्रमित हो चुके हैं, जिसमें से एक की मौत हो चुकी है. कोरोना संक्रमण का ताजा मामला कैबिनेट मंत्री ब्रजेश पाठक का है.

इससे पहले योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री महेंद्र सिंह, उपेंद्र तिवारी, राजेंद्र प्रताप सिंह, जय प्रताप सिंह, धर्म सिंह सैनी और चेतन चौहान भी कोरोना संक्रमित हुए थे. राज्य के भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह भी कोरोना पॉजिटिव हुए हैं.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

Related Posts