Coronavirus Lockdown: जिस पुलिस वाले ने की पति की मदद, बच्चे को दिया उसी का नाम

बरेली (Bareilly) में तमन्ना नाम की एक गर्भवती महिला अस्पताल में एडमिट थी, उनका पति लॉकडाउन की वजह से नोएडा (Noida) में फंसा हुए था. नोएडा और बरेली पुलिस ने मिलकर उनके पति को नोएडा से बरेली पहुंचाया.
Coronavirus Lockdown policeman who helped the husband, Coronavirus Lockdown: जिस पुलिस वाले ने की पति की मदद, बच्चे को दिया उसी का नाम

देशभर में कोरोना वायरस (Coronavirus) के प्रकोप को रोकने के लिए 21 दिन का लॉकडाउन (Lockdown) चल रहा है. इस दौरान पुलिस की सख्ताई और लाठीचार्ज की कई तस्वीरें सामने आई हैं. तो वहीं पुलिस की एक ऐसी तस्वीर भी सामने आई, जब पुलिस किसी के लिए मसीहा बन कर सामने आई.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

दरअसल बरेली (Bareilly) में तमन्ना नाम की एक गर्भवती महिला अस्पताल में एडमिट थी, उनका पति लॉकडाउन की वजह से नोएडा (Noida) में फंसा हुए था. ऐसे जरूरत के समय में उसे अस्पताल तक पहुंचाने वाला भी कोई नहीं था.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

इस मुश्किल समय में नोएडा (Noida Police) और बरेली पुलिस (Bareilly police) ने मिलकर महिला की मदद की और उनके पति को नोएडा से बरेली पहुंचाया.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

इसके बाद महिला ने बेटे को जन्म दिया है और मदद करने वाले नोएडा पुलिस के अधिकारी रणविजय सिंह के नाम पर अपने नवजात बच्चे का नाम रणविजय रखा है. मालूम हो देश के कई इलाकों से आ रही पुलिस की मारपीट की तस्वीर के बीच में यह बेहद ही सकारात्मक तस्वीर सामने आई है.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts