Coronavirus: बांदा में 24 घंटों में दो पॉजिटिव केस, दोनों ही तबलीगी जमात में गए थे मरकज

बांदा (Banda) मेडिकल कॉलेज में आईसोलेटेड ये शख्स कुछ दिन पहले ही दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज (Nizamuddin Markaz) में तबलीगी जमात (Tablighi Jamaat) का हिस्सा बना था.
Coronavirus Two positive cases in Banda in 24 hours, Coronavirus: बांदा में 24 घंटों में दो पॉजिटिव केस, दोनों ही तबलीगी जमात में गए थे मरकज

उत्तर प्रदेश (UP) के बांदा (Banda) में कोरोना वायरस (Coroanavirus) का एक और पॉजिटिव केस मिला है. बांदा मेडिकल कॉलेज में आइसोलेटेड किए गए एक शख्स की रिपोर्ट शनिवार को पॉजिटिव आई है.

बांदा में पिछले 24 घंटे में यह दूसरा पॉजीटिव केस मिला है. यहां का प्रशासन चौकन्ना हो गया है. चित्रकूटधाम मंडल के कमिश्नर गौरव दयाल ने इसकी पुष्टि की है. साथ ही बिसंडा थाने के शिव गांव को जिला प्रशासन ने पूरे गांव को सील कर ऐरिया को सेनिटाइज करने के सभी समुचित उपाय के आदेश डीएम बांदा और CMO को दिए हैं.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

दरअसल बांदा मेडिकल कॉलेज में आईसोलेटेड ये शख्स कुछ दिन पहले ही दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज (Nizamuddin Markaz) में तबलीगी जमात (Tablighi Jamaat) का हिस्सा बना था, जब उसके बारे में पता चला तो उसका सैंप्ल टेस्ट के लिए भेज दिया गया था, जिसकी रिपोर्ट शनिवार को आई और उसमें उसे Covid-19 पॉजिटिव बताया गया है.

वहीं शनिवार को बांदा पुलिस और मेडिकल टीम ने 28 व्यक्तियों को गिरफ्त में लेकर इन सभी को मेडिकल कालेज में आइसोलेट किय है. इसके साथ ही इन सभी का सैंपल लेकर कोरोना की जांच के लिए उसे केजीएमयू लखनऊ भेज दिया गया है.

पीड़ित शख्स के पूरा गांव को सील कर सभी को आइसोलेट करने की शुरुआत प्रशासन करने लगा है, क्योंकि इस दौरान संक्रमिक शख्स ने जिस-जिस से मुलाकात की होगी, उन सभी पर कोरोना का खतरा मंडरा रहा है. इससे पहले शुक्रवार को बांदा में तबलीगी जमात से जुड़ा एक और शख्स संक्रमित पाया गया था.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts