उत्तर प्रदेश: बरेली में पेड़ से लटका मिला 4 साल के मासूम का शव

बच्चे के पिता की शिकायत के आधार पर एक संदिग्ध व्यक्ति के खिलाफ IPC की धारा 302 (हत्या) के तहत FIR दर्ज की गई है. उस व्यक्ति की साइकिल और चप्पल घटनास्थल के पास पाए गए थे.

उत्तर प्रदेश के बरेली (Bareilly) शहर के अलीगंज इलाके में अपने घर से लापता हुए चार साल के लड़के का शव एक पेड़ से लटका मिला है. पुलिस ने कहा है कि उसके चेहरे पर चोटों के निशान हैं. बच्चे के सोमवार को लापता होने के बाद उसी दिन उसका शव इस हालत में मिला. शुरुआती जांच से पता चला है कि लड़के का संभवत: पहले यौन उत्पीड़न किया गया और बाद में मार दिया गया.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

जानकारी मिलते ही बरेली SSP शैलेष पांडे मौके पर पहुंचे. बच्चे के पिता की शिकायत के आधार पर एक संदिग्ध व्यक्ति के खिलाफ IPC की धारा 302 (हत्या) के तहत FIR दर्ज की गई है. उस व्यक्ति की साइकिल और चप्पल घटनास्थल के पास पाए गए थे. संदिग्ध की पहचान प्रेमपाल के रूप में हुई है और उसकी तलाश जारी है.

SSP शैलेश पांडे के अनुसार, “संदिग्ध प्रेमपाल की उम्र 25 वर्ष है,वह अपने एक रिश्तेदार के साथ पीड़ित के घर आया था. सोमवार सुबह वह लड़के के साथ खेल रहा था इसके बाद दोनों अचानक लापता हो गए. परिवार ने सोचा प्रेमपाल ने उनके लड़के का अपहरण कर लिया है,लेकिन कुछ घंटों बाद उन्हें अपने बेटे का शव एक पेड़ से लटका हुआ मिला.” SSP ने आगे कहा कि हत्या के पीछे का मकसद यौन उत्पीड़न है, लेकिन पुलिस इसकी पुष्टि करने के लिए शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts