डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य का कांग्रेस महासचिव पर तंज, ‘हमने उनका नाम ‘प्रियंका ट्विटर वाड्रा’ रखा’

राज्य की राजनीति में प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के प्रभाव को कम बताते हुए, केशव प्रसाद मौर्य (Kehsav Prasad Maurya) ने कहा, "मैं उन्हें गंभीरता से नहीं लेता. हमने पहले ही उनका नाम 'प्रियंका ट्विटर वाड्रा' रखा है."
Deputy CM Keshav Prasad Maurya's taunt on Priyanka, डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य का कांग्रेस महासचिव पर तंज, ‘हमने उनका नाम ‘प्रियंका ट्विटर वाड्रा’ रखा’

उत्तर प्रदेश (UP) के उप-मुख्यमंत्री केशाव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने कांग्रेस (Congress) महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) पर तंज कसते हुए कहा कि सोशल मीडिया पर उन्हें बड़े राष्ट्रीय नेता की तरह पेश किया जाता है, लेकिन जमीनी स्तर पर उनका कोई प्रभाव नहीं है, इसी लिए 2019 के लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) अपने ही संसदीय क्षेत्र से हार गए थे.

नाम रखा..’प्रियंका ट्विटर वाड्रा’

ऑनलाइन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राज्य की राजनीति में प्रियंका गांधी के प्रभाव को कम बताते हुए, केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, “मैं उन्हें गंभीरता से नहीं लेता … हमने पहले ही उनका नाम ‘प्रियंका ट्विटर वाड्रा’ रखा है. वह केवल 2-3 दिनों के लिए ट्वीट करती है. मीडिया व्यस्त रहता है और सोशल मीडिया उन्हें एक प्रमुख राष्ट्रीय नेता के रूप में दिखाता है.”

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

उप-मुख्यमंत्री ने आगे कहा, ‘हर कोई जानता है कि 2019 के लोकसभा चुनाव में वो कांग्रेस पार्टी के चुनाव प्रचार के लिए आईं थी, आशा कर रही थीं कि अपने भाई को प्रधानमंत्री बनवाएंगी, लेकिन वो उनकी जीत तक सुनिश्चित नहीं कर सकीं.’

‘कांग्रेस के पास नहीं बचे नेता’

मौर्य ने कहा कि कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश में अपना आधार खो दिया है और उनके पास कोई नेता नहीं है, सिवाय उन लोगों के जो केवल “फोटो अवसरों” की तलाश में हैं. उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी केवल योगी आदित्यनाथ की नीतियों की आलोचना कर रही हैं, क्योंकि वे भाजपा शासित राज्य को नकारात्मक दृष्टिकोण से देखती हैं.

‘आंखों की जांच कराएं कांग्रेसी नेता’ 

लॉकडाउन (Lockdown) में फंसे मजदूरों के मामले पर प्रियंका के ट्वीट पर केशव ने कहा कि कांग्रेस महाराष्ट्र, पंजाब, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में क्या हो रहा है उसे देखना नहीं चाहती, क्योंकि यह दृष्टि दोष है, कांग्रेस के नेताओं राहुल गांधी, प्रियंका गांधी को अपनी आंखों की जांच करवानी चाहिए और चश्मा पहनना चाहिए.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts