आजम खान के जया प्रदा पर दिए गए बयान को डिंपल यादव ने बताई छोटी बात

रामपुर में एक चुनावी जनसभा में आजम खान ने BJP उम्मीदवार जया प्रदा पर आपत्तिजनक बयान दिया था.

कन्नोज: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव ने जया प्रदा पर दिए आजम खान के बयान को छोटी बात बताया है. कन्नौज लोकसभा से सपा की प्रत्याशी डिंपल यादव ने कहा कि ”महिलाओं के खिलाफ टिप्पणी ठीक नहीं है, लेकिन दयाशंकर सिंह ने जब मायावती के खिलाफ अश्लील टिप्पणी की तो मीडिया ने क्यों नहीं दिखाया. प्रियंका गांधी पर टिप्पणी हुई तो मीडिया ने क्यों नही दिखाया. इन छोटी-छोटी बातों में पड़ने की जरूरत नहीं है. ये ध्यान भटकाने वाली बात है, भाजपा के लोग ऐसा करते हैं”

”सुषमा स्वराज जी को उस वक्त भी बोलना चाहिए था जब उनकी पार्टी के नेता ने मायावती के लिए अपशब्द कहे थे, उन्हें प्रदेश का उपाध्यक्ष बनाया. सुषमा जी ने उस टाइम ट्वीट क्यों नहीं किया.”

वहीं, अखिलेश यादव ने इस मामले पर कहा कि ”समाजवादी पार्टी को बार-बार महिला सम्मान पर सफाई देने की जरूरत नहीं है. हमने सबसे ज्यादा महिलाओं को सम्मान दिया है. आजम खान का एक शब्द पकड़कर चर्चा की जा रही है. लेकिन समाजवादी पार्टी द्वारा महिलाओं की सुरक्षा के लिए किए गए काम नहीं दिख रहे.”

बता दें कि रविवार को रामपुर में एक चुनावी जनसभा में आजम खान ने रामपुर से BJP उम्मीदवार जया प्रदा पर बगैर नाम लिए आपत्तिजनक बयान दिया था. आजम खान के उस बयान ने उन्हें परेशानी में डाल दिया और चुनाव आयोग ने उनके प्रचार को 72 घंटे के लिए बैन कर दिया.

ये भी पढ़ें- TV9 भारतवर्ष की मुहिम, सपा प्रत्याशी आजम खान का टिकट काटो; सोशल मीडिया पर दिख रहा गुस्सा

यह दूसरा मौका है जब आजम खान को आयोग ने प्रचार करने से प्रतिबंधित किया है. आजम खान के बयान को लेकर एफआईआर भी दर्ज हुई है.

डिंपल यादव से पहले आजम खान को अपने बेटे अब्दुल्ला आजम का भी समर्थन मिल चुका है. चुनाव आयोग की ओर से आजम खान पर बैन लगने पर उनके बेटे अब्दुल्ला आजम ने कहा था कि मुस्लिम होने के कारण उनके पिता के खिलाफ कार्रवाई की गई है.

विवाद बढ़ता देख आजम खान अपने बयान से पलट गए थे. आजम ने कहा था, ‘मैंने अपने बयान में किसी का नाम नहीं लिया है. मुझे पता है कि मुझे क्या कहना चाहिए. अगर कोई साबित कर सकता है कि मैंने किसी का नाम कहीं भी लिया है और किसी का अपमान किया है, तो मैं चुनाव नहीं लड़ूंगा.’

ये भी पढ़ें- जयाप्रदा पर आजम खान का शर्मनाक बयान, ‘इनका अंडरवियर खाकी रंग का है’, देखें VIDEO

ये भी पढ़ें- आजम खान के विवादित बयान पर एक्शन में चुनाव आयोग, लगाया 72 घंटे का बैन

ये भी पढ़ें- अमर सिंह बोले- जया प्रदा मेरी छाया, इसी बात से आजम खान को हो रही खुजली, देखें VIDEO

ये भी पढ़ें- Exclusive: जया प्रदा बोलीं- आजम के डर से नहीं छोडूंगी रामपुर, पार्टी से बाहर करें अखिलेश