चुनाव आयोग ने संजय निरुपम को भेजा नोटिस, PM मोदी पर की थी विवादित टिप्पणी

संजय निरुपम ने वाराणसी में PM नरेंद्र मोदी को औरंगजेब के आधुनिक अवतार बताया था. उनके इस विवादित बयान की शिकायत हुई थी.

नई दिल्ली: मंगलवार को चुनाव आयोग ने कांग्रेस नेता संजय निरुपम को विवादित बयान पर कारण बताओ नोटिस जारी किया है. संजय निरुपम के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर दिए गए विवादित बयान को लेकर शिकायत हुई थी. संजय निरुपम ने उत्तर प्रदेश के वाराणसी में PM मोदी को ‘औरंगजेब का आधुनिक अवतार’ बताया था.

चुनाव आयोग के वरिष्ठ अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि निरुपम को 24 घंटे के अंदर आयोग के समक्ष अपना पक्ष रखने को कहा गया है. आयोग ने निरुपम को नोटिस जारी कर बुधवार शाम तक उन्हें अपना पक्ष रखने को कहा है.

 ये दिया था बयान- 

संजय निरुपम  ने  काशी विश्वनाथ कॉरिडोर के दौरान मंदिरों को तोड़े जाने को लेकर पीएम पर कई गंभीर सवाल खड़े किए थे . उन्होंने कहा था ,  “मुझे महसूस होता है कि यहां के लोगों ने जिस व्यक्ति को चुना, वो नरेंद्र मोदी दरअसल औरंगजेब के आधुनिक अवतार हैं. क्योंकि बनारस में कॉरिडोर के नाम पर जिस तरीके से सैकड़ों की संख्या में मंदिरों को तुड़वाया गया और जिस तरीके से मोदी जी के इशारे पर यहां पर मंदिर में बाबा विश्वनाथ का दर्शन के लिए 550 रुपए का फीस लगाया गया है वो इस बात का सूबत है कि जो काम औरंगजेब नहीं कर पाया वो नरेंद्र मोदी कर रहे हैं.”

ये भी पढ़ें- औरंगजेब के आधुनिक अवतार हैं PM नरेंद्र मोदी, संजय निरुपम का हमला

ये भी पढ़ें- जब पूरा पंजाब आजादी की लड़ाई लड़ रहा था, RSS के लोग चमचागिरी में लगे थे, प्रियंका का हमला