रडार पर विकास दुबे के करीबियों के 11 आर्म्स लाइसेंस, DGP हेडक्वार्टर ने मांगी रिपोर्ट

विकास दुबे (Vikas Dubey) ने अपने राजनीतिक रसूख और पैरवी के बल अपने करीबियों के शस्त्र लाइसेंस बनवाए थे. इनका इस्तेमाल भी वो खुद ही किया करता था.
eleven arms licenses, रडार पर विकास दुबे के करीबियों के 11 आर्म्स लाइसेंस, DGP हेडक्वार्टर ने मांगी रिपोर्ट

विकास दुबे (Vikas Dubey) के करीबियों के 11 शस्त्र लाइसेंस (Arms Licenses) जांच के दायरे में आ गए हैं. डीजीपी मुख्यालय ने इन शस्त्र लाइसेंसों के निरस्तीकरण की कार्रवाई के बारे में रिपोर्ट मांगी है.

विकास दुबे ने अपने राजनीतिक रसूख और पैरवी के बल अपने करीबियों के शस्त्र लाइसेंस बनवाए थे. इनका इस्तेमाल भी विकास ही किया करता था.

इनके नाम पर मिला है लाइसेंस

इन असलहों में विष्णुपाल पुत्र देवी लाल रिवाल्वर और डबल बैरल बंदूक (नामजद है), जहान यादव पुत्र गेंदालाल यादव डबल बैरल बंदूक (गिरफ्तार), दयाशंकर पुत्र श्याम नारायण के नाम से सिंगल बैरल बंदूक (गिरफ्तार), आलोक पुत्र मदनलाल के पास डबल बैरल बंदूक शामिल है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

इसके अलावा राम सिंह पुत्र छोटेलाल डबल बैरल बंदूक (नामजद), श्रीकांत पुत्र बबन शुक्ला डबल बैरल बंदूक, यादवेंद्र पुत्र गेंदालाल राइफल, राजन पुत्र जिल्ल्लेदार के पास डबल बैरल, दीपक पुत्र रामकुमार के पास राइफल, और अंजली दुबे पत्नी दीपक दुबे के पास एक रिवाल्वर हैं.

विकास दुबे की पत्नी के खिलाफ जांच जारी

दूसरी तरफ, विकास दुबे की पत्नी रिचा दुबे के खिलाफ पुलिस सबूत तलाश कर रही है. विकास के खिलाफ दर्ज पुराने मामलों में रिचा के सहयोग को लेकर विकास के गिरफ्तार साथियों से हुई पूछताछ में अहम तथ्या मिले हैं.

एसटीएफ और पुलिस राजनीतिक कनेक्शन भी खंगाल रही है. विकास की पत्नी रिचा घिमाउ से जिला पंचायत सदस्य है. जानकार बताते हैं कि विकास दुबे की दबंगई राजनीक शरण में फलती-फूलती रही.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts