गैंगस्टर विकास दुबे और उसके भाई पर लखनऊ में रंगदारी-वसूली-धमकी का नया मामला दर्ज

विनीत पांडे का आरोप है कि विकास दुबे (Vikas Dubey) उसको धमकाते हुए जबरन नीलामी की कार उठाकर ले गया था. जिसके बाद विनीत ने कृष्णा नगर कोतवाली में विकास दुबे और उसके भाई के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज कराई.

लखनऊ में बिकरु कांड के आरोपी विकास दुबे (Vikas Dubey) पर रंगदारी वसूली और धमकी का मुकदमा दर्ज हुआ है. विकास दुबे और उनके भाई प्रकाश दुबे पर कृष्णा नगर कोतवाली में केस दर्ज किया गया है.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

शिकायत करने वाले विनीत का आरोप है कि विकास दुबे धमकाते हुए जबरन नीलामी की कार उठाकर ले गया था. प्रकाश दुबे के घर से बरामद हुई एंबेसडर कार विनीत पांडे ने नीलामी में खरीदी थी. जिसके बाद विनीत पांडे ने कृष्णा नगर (Krishna Nagar) कोतवाली में विकास दुबे और उसके भाई के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज कराई. कृष्णा नगर के एसीपी दीपक सिंह की अगुवाई में लगातार विकास दुबे पर शिकंजा कसता जा रहा है.

चौबेपुर के बिकरु में हुई वारदात की जांच नवाबगंज पुलिस को सौंपी गई है. इंस्पेक्टर रमाकांत पचौरी इस मामले की जांच कर रहे हैं. उनके नेतृत्व में पहुंची टीम ने घटनास्थल का नक्शा बनाया. इस के साथ फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाए. घटनास्थल से कुछ गवाहों से बात कर मामले की जांच- पड़ताल की जा रही है.

चौबेपुर थाना क्षेत्र में हुई वारदात किसी भी तरह से उक्त थाने में प्रभावित न हो इसके लिए नवाबगंज पुलिस को जांच दी गई. पचौरी  ने चौबेपुर पुलिस से केस से जुड़ी अब तक की कार्रवाई का विवरण लिया.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

Related Posts