नोएडा की फैक्ट्री में लगी आग, सिक्योरिटी गार्ड की झुलसने से मौत

आग लगने की सूचना पर पुलिस के उच्च अधिकारी और फॉरेंसिक (forensic) विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई. घटना के वक्त कंपनी में आग बुझाने के उपकरण काम कर रहे थे या नहीं, इस बात की भी जांच की जा रही है.
fire outbreak in noida factory, नोएडा की फैक्ट्री में लगी आग, सिक्योरिटी गार्ड की झुलसने से मौत

नोएडा के सेक्टर 63 में बॉल पेन बनाने वाली एक फैक्ट्री में आग लग गई, जिसकी वजह से कंपनी के एक सिक्योरिटी गार्ड की आग में झुलसने से मौत हो गई. फैक्ट्री में आग देर रात करीब 2 बजे लगी. जिसके बाद सूचना पर दमकल विभाग की 13 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और करीब तीन घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

तीन मंजिला इमारत में आग बुरी तरह फैल गई थी, जिसकी चपेट में आने से 23 वर्षीय सिक्योरिटी गार्ड की मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है.

पुलिस विभाग से मिली जानकारी के अनुसार, “थाना फेस-3 क्षेत्र के H-90, सेक्टर 63 में एच.एम.ट्विस्ट कंटेनर प्राइवेट लिमिटेड के नाम से बॉल पेन बनाने की फैक्ट्री है. जिसमे एक व्यक्ति की झुलसने से मौत हुई है.”

आग लगने की सूचना पर पुलिस के उच्च अधिकारी और फॉरेंसिक विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई. घटना के वक्त कंपनी में आग बुझाने के उपकरण काम कर रहे थे या नहीं, इस बात की भी जांच की जा रही है.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

Related Posts