कांग्रेस के पूर्व सांसद सुरेंद्र प्रकाश गोयल का निधन, सोनिया और प्रियंका गांधी ने जताया दुख

वर्तमान गाजियाबाद (Ghaziabad) सांसद केंद्रीय राज्य मंत्री रिटायर्ड जनरल वीके सिंह (VK Singh) ने भी ट्वीट कर कहा, "गाजियाबाद के पूर्व सांसद के निधन की दुखद खबर. वह कोरोनावायरस संक्रमण (Coronavirus) से पीड़ित थे."

surendra prakash goyal died, कांग्रेस के पूर्व सांसद सुरेंद्र प्रकाश गोयल का निधन, सोनिया और प्रियंका गांधी ने जताया दुख

गाजियाबाद (Ghaziabad) से कांग्रेस के पूर्व सांसद सुरेंद्र प्रकाश गोयल (Surendra Prakash Goel) का 74 वर्ष की उम्र में निधन हो गया. वह कोरोनावायरस से पीड़ित थे. शुक्रवार को पार्टी सूत्रों ने इस बात की जानकारी दी. गोयल 2004 में सांसद चुने गए थे. उनके परिवार में पत्नी और दो बच्चे हैं. कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) ने शोकाकुल परिवार के प्रति संवेदना जताई है.

प्रियंका गांधी ने भी जताया दुख

सोनिया ने अपने मैसेज में कहा, “सुरेन्द्र गोयल के निधन की खबर सुनकर गहरा दुख हुआ. उनकी सेवा और प्रतिबद्धता की भावना हमेशा याद की जाएगी. परिवार के सदस्यों, समर्थकों और शुभचिंतकों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना.” कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने भी निधन पर शोक जताया.

2 अगस्त को हुए थे अस्पताल में भर्ती

वर्तमान गाजियाबाद सांसद केंद्रीय राज्य मंत्री रिटायर्ड जनरल वीके सिंह (VK Singh) ने भी ट्वीट कर कहा, “गाजियाबाद के पूर्व सांसद के निधन की दुखद खबर. वह कोरोनावायरस संक्रमण (Coronavirus) से पीड़ित थे.” खबरों के मुताबिक पूर्व सांसद को कोरोनावायरस रिपोर्ट में पॉजिटिव पाए जाने के बाद 2 अगस्त को दिल्ली के गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया था. (IANS)

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts