आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर बड़ा सड़क हादसा, बस पलटने से 4 की मौत, 70 से अधिक घायल

टायर फट जाने के कारण बस अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे के तुरंत बाद ही पीछे से आ रही एक और बस उससे जा टकराई.
bus accident up, आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर बड़ा सड़क हादसा, बस पलटने से 4 की मौत, 70 से अधिक घायल

उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर बुधवार रात बड़ा सड़क हादसा हुआ है. यहां एक तेज रफ्तार बस डिवाइडर से टकराकर पलट गई है. इस सड़क दुर्घटना में चार लोगों की मौत हुई है और करीब 73 लोग घायल हुए हैं.

दुर्घटनाग्रस्त बस जयपुर से बिहार की ओर जा रही थी. रिपोर्ट के मुताबिक, टायर फट जाने के कारण बस अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे के तुरंत बाद ही पीछे से आ रही एक और बस उसमें जा घुसी. ये हादसा इतना भीषण था कि दोनों बसों के परखच्चे उड़ गए.

घटना की जानकारी मिलते ही प्रशासन व विभाग के अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर तत्काल बचाव कार्य शुरू कर दिया. वहीं घायलों को तिर्वा क्षेत्र में बने मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया. मौके पर पहुंचे एसपी अमरेंद्र प्रसाद व डीएम रवींद्र कुमार ने घायलों का हाल जाना.


डीएम ने बताया कि चार लोगों की मौत हो गई है और करीब 35 लोग घायल बताए जा रहे हैं. हादसे की भयावहता को देखते हुए अंदेशा लगाया जा रहा है कि मौतों का आंकड़ा अभी और बढ़ सकता है.

उन्होंने बताया कि मरने वालों की अभी शिनाख्त नहीं हो सकी है. घायलों के परिजनों को जानकारी दे दी जाएगी. मरने वालों की जैसे ही शिनाख्त होगी, उनके परिजनों को भी सूचित किया जाएगा.

वहीं, कन्नौज प्रशासन द्वारा घायलों व मृतकों के परिजनों से संपर्क करने के लगातार प्रयास किए जा रहे हैं. मेडिकल कॉलेज में डॉक्टर्स की टीम घायलों के उपचार में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें-

तीन साल की बच्ची ने दोनों हाथ से लिखने का बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, CM कमलनाथ ने की मुलाकात

उद्धव ठाकरे ने फोन कर दिया शपथ ग्रहण का न्योता, PM मोदी ने दी बधाई

उद्धव के शपथ ग्रहण में जाएंगे सोनिया, मनमोहन, ममता, फिर उलटफेर की तैयारी में अजित पवार!

Related Posts