बुलंदशहर में नाबालिग दलित से गैंगरेप, उन्नाव में 3 साल की बच्ची से दरिंदगी की कोशिश

देश का शायद ही ऐसा कोना बचा हो जहां से रेप जैसे जघन्य अपराध के मामले सामने न आते हों. वहीं ऐसा लगता है कि रेप के मामले में उत्तर प्रदेश सबसे ऊपर है.

उन्नाव में 20 वर्षीय युवकी के साथ हुए गैंगरेप और फिर जलाकर हत्या करने का मामला अभी शांत हुआ भी नहीं था कि जिले में एक और घिनौनी वारदात हो गई. उन्नाव के माखी गांव में 3 साल की एक बच्ची का यौन उत्पीड़न करने के मामले में पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है.

उन्नाव के एसपी विक्रांत वीर ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी को घटनास्ठल से गिरफ्तार किया गया है. केस दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच चल रही हैं. वहीं एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी बच्ची के पड़ोस का रहने वाला है. वह बच्ची को अपने साथ लालच देकर खेतों में ले गया, जहां उसने बच्ची की साथ रेप करने की कोशिश की.

बच्ची चिल्लाने लगी तो उसकी आवाज सुनकर ग्रामीण वहां पहुंच गए और आरोपी को पकड़ लिया. शुक्रवार को पीड़ित बच्चे के पिता ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार किया गया. फिलहाल बच्ची का मेडिकल टेस्ट कराया गया है.

बुलंदशहर में भी दरिंदगी

देश का शायद ही ऐसा कोना बचा हो जहां से रेप जैसे जघन्य अपराध के मामले सामने न आते हों. वहीं ऐसा लगता है कि रेप के मामले में उत्तर प्रदेश सबसे ऊपर है. उन्नाव के बाद इसी तरह का एक मामला बुलंदशहर से भी सामने आया है.

जिले के पहासू इलाके में 3 तारीख को एक किशोरी के साथ तीन लोगों ने गैंगरेप किया और उसका वीडियो भी बनाया. गैंगरेप की पीड़ित किशोरी दलित है और उसके आरोपी किशोर भी उसके सजातीय थे.

इस घटना के बाद आरोपियों ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पीड़िता को काफी धमकाया, जिसके कारण उसने आपबीती अपने परिजनों को नहीं बताई. यह मामला उस समय उजागर हुआ जब इस घटना का वीडियो गांव के कुछ लोगों तक पहुंचा.

जैसे ही घटना के बारे में पीड़िता के परिजनों को पता चला उन्होंने आरोपियों के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई. तीनों आरोपियों की पहचान कर ली गई है.पुलिस ने गैंगरेप के तीनों आरोपी समेत उस शख्स को भी गिरफ्तार कर लिया है, जिसने इस वीडियो को वायरल किया था. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

 

ये भी पढ़ें-  उन्‍नाव रेप पीड़‍िता के पिता की योगी सरकार से मांग- आरोपियों को हैदराबाद की तरह दौड़ा-दौड़ा कर मारें

हाईकोर्ट के जजों के ठिकाने पर सीबीआई का छापा, जानें- मेडिकल कॉलेजों के करप्शन का पूरा मामला