गैंगस्टर विकास दुबे का लखनऊ वाला घर होगा सील, LDA का अवैध निर्माण के खिलाफ एक्शन

लखनऊ विकास प्राधिकरण (LDA) के उपाध्यक्ष शिवा कांत द्विवेदी ने कहा, "परिवार द्वारा दस्तावेज जमा नहीं करने के बाद यह फैसला लिया गया है. एलडीए रिकॉर्ड में लेआउट प्लान की कॉपी में बेसमेंट नहीं है, जबकि टीम के निरीक्षण के दौरान बेसमेंट मिला है.
Gangster Vikas Dubey house sealed, गैंगस्टर विकास दुबे का लखनऊ वाला घर होगा सील, LDA का अवैध निर्माण के खिलाफ एक्शन

लखनऊ विकास प्राधिकरण (LDA) मारे गए गैंगस्टर विकास दुबे (Vikas Dubey) के कृष्णा नगर इलाके की इंद्रलोक कॉलोनी में बने घर को सोमवार को सील करेगा.

प्राधिकरण (LDA) के उपाध्यक्ष शिवा कांत द्विवेदी ने कहा, “परिवार द्वारा दस्तावेज जमा नहीं करने के बाद यह फैसला लिया गया है. एलडीए रिकॉर्ड में लेआउट प्लान की कॉपी में बेसमेंट नहीं है, जबकि टीम के निरीक्षण के दौरान बेसमेंट मिला है. इसका मतलब है कि बेसमेंट का निर्माण प्राधिकरण से मंजूरी लिए बिना किया गया था.”

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

बता दें कि घर के गेट की दीवार पर एक नोटिस चिपकाया गया था. इसमें घर के मालिक से गुरुवार शाम तक घर के लेआउट मैप सहित बाकी दस्तावेजों को एलडीए अधिकारियों के सामने पेश करने के लिए कहा गया था, लेकिन परिवार का कोई भी सदस्य एलडीए के पास नहीं पहुंचा.

इस घर का निर्माण 1990 में विकास की पत्नी ऋचा दुबे के नाम पर किया गया था. एलडीए की एक टीम ने हाल ही में घर का निरीक्षण किया था, जिसमें उन्हें घर में एक अनाधिकृत बेसमेंट मिला था.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

 

Related Posts