विकास दुबे की मां ने फरार छोटे बेटे से कहा- सरेंडर कर दो , नहीं तो पुलिस मार देगी

दीप प्रकाश दुबे को यह चेतावनी सरला देवी ने विकास दुबे (Vikas Dubey) के एनकाउंटर में मारे जाने के बाद दी है. पुलिसकर्मियों की हत्या का आरोपी बदमाश 10 जुलाई को मार गिराया गया था.

गैंगस्टर विकास दुबे (Vikas Dubey) की मां ने अपने छोटे बेटे से अपील की है कि वो पुलिस (Police) को सरेंडर कर दे. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, दुबे की मां ने कहा कि ऐसा नहीं करने पर वो और उसका परिवार जान से मार दिया जाएगा.

दीप प्रकाश दुबे को यह चेतावनी सरला देवी ने विकास दुबे के एनकाउंटर में मारे जाने के बाद दी है. पुलिसकर्मियों की हत्या का आरोपी बदमाश 10 जुलाई को मार गिराया गया था. पुलिस हिरासत से भागने की कोशिश के दौरान दुबे मारा गया था.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

दीप प्रकाश का पता नहीं लगा पाई पुलिस

पुलिस अभी तक विकास दुबे के छोटे भाई का पता नहीं लगा पाई है. अधिकारियों ने बताया है कि दीप प्रकाश 3 जुलाई को बिकरु गांव में हुए पुलिस हत्याकांड के बाद से ही कहीं छिपा हुआ है. बिकरु गांव में विकास दुबे गैंग ने 8 पुलिसकर्मियों की हत्या कर दी थी.

सरला देवी की छोटे बेटे से अपील

सरला देवी ने कहा, “दीप प्रकाश, कृपया सामने आओ और सरेंडर कर दो. नहीं तो पुलिस तुम्हें और तुम्हारे परिवार को मार डालेगी.”

उन्होंने आगे कहा कि पुलिस तुम्हें सुरक्षा देगी. तुमने कुछ नहीं किया है. तुम अपने भाई के साथ रिश्ते को लेकर मत छिपो.

बता दें कि लखनऊ पुलिस ने फरार दीप प्रकाश पर 20 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है. उसके खिलाफ विनीत पांडे की तहरीर पर कृष्णानगर थाने में धोखाधड़ी और रंगदारी के मामले में एफआईआर दर्ज है.

दीप प्रकाश के खिलाफ दर्ज है FIR

विकास दुबे और दीपक दुबे के खिलाफ विनीत पांडे ने एफआईआर दर्ज कराई है. एफआईआर के मुताबिक, उसकी नीलामी में खरीदी कार को धोखाधड़ी से दोनों भाइयों ने हड़प लिया था और रंगदारी मांग रहे थे.

दीप प्रकाश दुबे इसी मुकदमे में फरार चल रहा है. जिसके बाद डीसीपी सेंट्रल दिनेश सिंह ने उसकी गिरफ्तारी पर 20000 रुपए का इनाम घोषित किया है.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts