गाजियाबाद सुसाइड केस : दीवार पर जिसका नाम लिखा था, पकड़ा गया वो ‘राकेश वर्मा’

फ्लैट की दीवार पर सुसाइड नोट मिला था जिसमें राकेश वर्मा को मौतों का जिम्‍मेदार बताया गया था.

गाज़ियाबाद के इंदिरापुरम में 5 लोगों की मौत के मामले में आरोपी राकेश वर्मा को अरेस्‍ट कर लिया गया है. मृतकों ने आरोपी राकेश वर्मा का नाम दीवार पर लिखा था. इस मामले में पुलिस ने 302 ओर 306 के तहत केस दर्ज किया है.

कृष्णा सफायर अपार्टमेंट में एक शख्स ने दो बेटियों की हत्या कर अपनी दो पत्नियों के साथ आठवीं मंजिल से छलांग लगा दी थी. परिवार लगभग डेढ़ महीने पहले इस घर में आया था. फ्लैट की दीवार पर सुसाइड नोट मिला था जिसमें राकेश वर्मा को मौतों का जिम्‍मेदार बताया गया था.

सुसाइड नोट में लिखा है, “ये हमारे क्रिया कर्म के पैसे हैं. हम पांचों की आखिरी इच्‍छा कि हमारी लाशों को एक साथ जलाएं. हमारी मौत का जिम्‍मेदार ये है – राकेश वर्मा.” नोट के नीचे मृतक परिवार ने क्रिया कर्म के लिए 2000 और 500 के नोट भी दीवार पर चिपकाए हुए थे. राकेश वर्मा गुलशन का साढ़ू था.

मृतक गुलशन वासुदेवा की मैनेजर संजना के बारे में उसके भाई फ़िरोज़ ने पुलिस को बताया कि डेढ़ साल पहले संजना ने गुलशन से शादी कर ली थी. इसलिए, वो परिवार के साथ रह रही थी. संजना का नाम भी गुलशन था. बाद में उसने अपना नाम संजना रख लिया था. वही गुलशन वासुदेवा के परिवार को इस बात की जानकारी नही थी.

ये भी पढ़ें

गाजियाबाद में दो मासूमों का घोंटा गला, आखिर 500 का नोट छोड़ 8वें फ्लोर से क्‍यों कूद गए वो तीन?

दिल्ली: कार में मिला डॉक्टर और महिला का शव, महिला को गोली मार खुदखुशी करने की आशंका