Video:’हिन्दू तुम्हारे जैसे सर्प को दूध देकर पालता है’, कमल हासन पर गिरिराज का पलटवार

कमल हासन ने कहा था कि स्वतंत्र भारत का पहला अतिवादी हिंदू था जिसका नाम नाथूराम गोड़से था. सोमवार को गिरराज सिंह ने कमल हासन पर टिप्पणी की.

नई दिल्ली: कमल हासन के एक बयान ने लोकसभा चुनाव के बीच खलबली पैदा कर दी है. तमिलनाडु के अरावाकुरूची में चुनाव प्रचार के दौरान हासन ने कहा कि भारत का पहला अतिवादी हिंदू ही था. कमल हासन ने कहा कि स्वतंत्र भारत का पहला अतिवादी हिंदू था जिसका नाम नाथूराम गोड़से था.

इस बयान के बाद BJP नेता गिरिराज सिंह ने कमल हासन पर बयान दिया है. सोमवार को मीडिया से बात करते हुए कहा, “कमल हासन जैसे लोग वहीं हैं जो जिस पत्तल में खाते हैं उसी पत्तल में छेद करते हैं. कमल हासन हो, आमिर खान हो, और भी कई कलाकार हैं, नसरुद्दीन शाह हो, जिनको नसरुद्दीन से नसरुद्दीन शाह बना देता है.

कमल से कमल हासन बना देता है, यही हिन्दू बनाता है. ये कांग्रेस की भाषा बोलने लगे हैं. चुनाव में जिस कांग्रेस ने कहा था भगवा आतंकवाद, हिन्दू आतंकवाद. आज कमल हासन की भाषा वही भाषा है. ये लोग भारत को बदनाम कर रहे है. अगर हिन्दू नहीं होता तो तुम कमल हासन नहीं होते. हिन्दू तो चीटी को गुड़ देता है. वृक्ष को जल देता है. और तुम्हारे जैसे सर्प को दूध देकर पालता है. और कमल से कमल हासन बना देता है. और फिर भी गाली देते हो. अब देश बर्दास्त नहीं करेगा.”

ये भी पढ़ें- अब कमल हासन ने छेड़ा ‘हिंदू आतंक’ का मुद्दा, नाथूराम गोडसे को बताया पहला हिंदू अतिवादी

ये भी पढ़ें- Viral Video: कमलनाथ के मंत्री ने दिग्विजय सिंह को दी मां की गाली